VideoViral

Viral Video : ‘ढल गया दिन’ गाने पर परेड देखकर खुश हो जाएगा दिल, वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया एंटरटेनमेंट का एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां से हमें हंसी का डेली डोज़ मिलता है.  इंटरनेट पर कभी ठहाके लगाने वाले तो कभी इमोशनल कर देने वाली वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं.  ऐसे में इन दिनों जवानों की परेड का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. ये वीडियो नागालैंड के जवानों का है जो जीतेंद्र के पॉपुलर सॉन्ग ‘ढल गया दिन हो गई शाम’ पर कदमताल करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर इस गाने पर एक बार आपका भी परेड करने का मन जरूर करेगा.

यह भी पढ़ें

‘ढल गया दिन’ गाने पर परेड देखकर खुश हो जाएगा दिल 

हाल ही में हमें सोशल मीडिया पर एक बहुत ही खूबसूरत वीडियो मिला जिसने न केवल नेटिजंस को आकर्षित किया बल्कि उनका दिल भी जीत लिया है. इस वायरल वीडियो में नागालैंड के जवान परेड करते नजर आ रहे हैं.अब आप ये सोच रहे होंगे कि जवानों का परेड करना तो सामान्य सी बात है इसमें अलग क्या है. दरअसल खास ये है कि ये जवान बॉलीवुड के रेट्रो सॉन्ग ‘ढल गया दिन’ गाने पर एकसाथ कदमताल करते हुए दिखाई दे रहे हैं.  पूरे अनुशासन के साथ परेड करते हुए ये जवान गाने की हर एक बीट पर ऐसे कदमताल कर रहे हैं जो किसी का भी दिल खुश कर सकता है.  वीडियो में आप देख सकते हैं कि जवानों के कमांडर इस गाने को तेजी से गा रहे हैं, जिस पर जवान अपनी परेड से म्यूजिक दे रहे हैं. परेड का ये अंदाज नेटीजंस को बेहद पसंद आ रहा है और न सिर्फ उन्हें एनर्जी दे रहा है बल्कि इंस्पायर भी कर रहा है.

 नागालैंड पुलिस के इस अंदाज पर फ़िदा हुए नेटिजंस 

 सोशल मीडिया पर  बॉलीवुड के गाने पर जवानों की परेड का ये वीडियो ‘The Better india’ के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन पर लिखा है, ‘ ढल गया दिन, हो गई शाम, जाने दो, जाना है’. इसी के साथ #nagaland पुलिस लिखा हुआ है. चंद घंटों में ही सोशल मीडिया पर इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और जवानों की इस अंदाज़ को बेहद पसंद भी कर रहे हैं. परेड के इस जबरदस्त वीडियो को देखने के बाद अगर आप इस गाने की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता दें कि ये 1971 की बॉलीवुड फिल्म हमजोली का बहुत ही पॉपुलर सॉन्ग है. मशहूर सिंगर मोहम्मद रफ़ी और आशा भोंसले ने जीतेंद्र और लीना चंदावरकर के लिए ये गाना गाया था.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button