VideoViral

नन्हे हाथी को यूं घेर कर चल रहा था हाथियों का झुंड, नेटिजन्स ने कहा- ‘ये तो Z+++ सिक्योरिटी है’

क्या आपने देखी है ऐसी Z+++ सिक्योरिटी, हाथियों के झुंड की कड़ी सुरक्षा के बीच सैर करता दिखा नन्हा हाथी

Elephants Viral Video: कहते हैं न अगर परिवार साथ हो तो बड़ी से बड़ी मुश्किलें भी छोटी लगने लगती हैं. एक परिवार ही होता है, जो उसके सदस्यों को एक-दूसरे बांधे रखता है. एक-दूसरे की हर दुख-परेशानी में साथ खड़ा रहता है. यह सिर्फ इंसानों के परिवार में ही नहीं, बल्कि पशु-पक्षियों और जंगली खूंखार जानवरों के परिवारों में भी देखने को मिलता है. इंसान से लेकर जानवर सभी अपने परिवार के सदस्यों के लिए हमेशा खड़े देखे जाते हैं, ऐसा ही कुछ देखने को मिला हाल ही में वायरल एक वीडियो में, जिसमें हाथियों का झुंड अपने परिवार के नन्हे से सदस्य को जेड़ प्लस सिक्योरिटी (Z+ सिक्योरिटी) देता नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

आपने अभी तक बड़े-बड़े नेताओं को ही जेड़ प्लस सिक्योरिटी (Z+ सिक्योरिटी) में देखा होगा, लेकिन हाल ही में इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो को देखकर भी आप भी कहेंगे वाह- ‘Z+++ सिक्योरिटी’ हो तो ऐसी. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में हाथियों का एक झुंड (Herd of Elephants) अपने परिवार के नन्हे हाथी (Baby Elephant) को इस तरह लेकर जा रहे हैं, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. वीडियो में एक नवजात हाथी को हाथियों की झुंड की Z+++ सिक्योरिटी के बीच सैर करते देखा जा रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे भारतीय वन सेवा अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘प्यारे नवजात शिशु को हाथियों के झुंड से बेहतर सुरक्षा पृथ्वी पर कोई नहीं दे सकता. यह जेड +++ है.’ इंटरनेट पर नेटिजन्स का दिल जीत रहा यह वीडियो सत्यमंगलम कोयंबटूर रोड का बताया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 25k व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये तो Z+++ सिक्योरिटी है.’

* “”तपती धूप में मां की मेहनत देख पसीजा बेटी की दिल, Video देख हो जाएंगे इमोश्नल- Video

* भारत के इस एयरपोर्ट पर ‘संस्कृत’ में होती है अनाउंसमेंट, देखें शानदार Video

* “Google ने यूजर्स से पूछा अनोखा सवाल, कुत्ते अगर इंटरनेट पर कुछ सर्च करेंगे तो वह क्या होगा?

देखें वीडियो- रकुल प्रीत सिंह और मौनी रॉय का डे आउट

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button