Tech

Mahindra XUV300: लॉन्चिंग के बाद से महिंद्रा की ये एसयूवी पहली बार हुई अपडेट, जानें क्या है नया

महिंद्रा ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीकी बाजार में अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी XUV300 को नए 9-इंच डिस्प्ले के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ अपडेट किया है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इसे भारतीय बाजार में बिकने वाले मॉडल्स में उपलब्ध कराएगी। भारत में मौजूदा XUV300 में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है। नया इंफोटेनमेंट सिस्टम वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto के साथ आता है। कॉम्पैक्ट एसयूवी एक मोबाइल फोन वायरलेस चार्जिंग पैड के साथ भी आती है।


ये फीचर्स टॉप वेरिएंट में उपलब्ध होंगे, जिसमें मौजूदा मॉडल में उपलब्ध बाकी फीचर्स भी शामिल हैं। नया डिस्प्ले 1024×600 के रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। यह 1.5GHz क्वाड सीपीयू द्वारा संचालित है, जो लोड-अप को बढ़ाता है और उत्कृष्ट प्रदर्शन देता है। XUV300 भारत में पहले से उपलब्ध अलॉय व्हील्स के लिए नए डिज़ाइन भी प्राप्त करती है। मल्टी-स्पोक 5-प्रोंग डिज़ाइन का यह नया पंखे जैसा पैटर्न केवल टॉप-स्पेक W8 (O) संस्करण में उपलब्ध होगा। नए मिश्र धातु के पहिये अब पिछले वाले की तुलना में छोटे हैं। 2019 में लॉन्च होने के बाद से XUV300 के लिए यह पहला बड़ा कॉस्मेटिक अपडेट है।

,
Mahindra XUV300 के सभी वेरिएंट्स पर 205/65 R16 व्हील्स उपलब्ध हैं. जबकि निचले ट्रिम्स में कवर के साथ स्टील व्हील मिलते हैं। अलॉय व्हील केवल W8 और W8 (O) वेरिएंट में पेश किए गए हैं। हाल ही में XUV300 Sportz के स्पेसिफिकेशन लीक हुए थे। यह अफवाह थी कि कंपनी एक नया XUV300 Sportz संस्करण लॉन्च करने जा रही है, जो एक टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आएगा। इस इंजन का आउटपुट 128bhp है और इसे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button