VideoViral

न्यूयॉर्क कॉन्सर्ट में सिंगर हैरी स्टाइल्स ने लहराया यूक्रेन का झंडा, फैंस हुए भावुक

स्टेज पर परफॉर्म करते हुए सिंगर हैरी स्टाइल्स ने लहराया यूक्रेन का झंडा

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Russian President Vladimir Putin) के यूक्रेन पर सैन्य हमले शुरू करने की घोषणा के बाद से ये देश यूक्रेन बड़े मानवीय संकट (War-torn country Ukraine) से जूझ रहा है. 24 फरवरी के बाद से यूक्रेन (major humanitarian crisis) के हालात हर दिन बिगड़ते जा रहे हैं. रोज वहां से कोई न कोई गंभीर खबर आ रही हैं. हालांकि, यूक्रेन ( Ukraine) के समर्थन में कई लोग सामने आए हैं. अब, ब्रिटिश गायक हैरी स्टाइल्स (British singer Harry Styles) ने अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट में यूक्रेन का झंडा (nation’s flag) लहराकर अपना समर्थन दिखाया है. 28 साल के इस सिंगर ने पूरे समय यूक्रेन के झंडे को अपने कंधे पर रखकर परफॉर्म किया. इस वीडियो को सबसे पहले मारिया इसाबेल गुएडेज़ (Maria Isabel Guedez) ने शेयर किया था जिसे बाद में यूक्रेन के आंतरिक मामलों के मंत्री (Minister of Internal Affairs of Ukraine) एंटोन गेराशचेंको (Anton Gerashchenko) के सलाहकार ने रिशेयर किया.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

न्यूयॉर्क शहर में हुआ था कॉन्सर्ट

‘वन नाइट ओनली’ कॉन्सर्ट, (ne Night Only concert) में स्टाइल्स ने अपने नए रिलीज हुए एल्बम हैरी हाउस (Singer and songwriter Harry Styles) के गाने गाए. 20 मई की रात को न्यूयॉर्क शहर के मैडिसन स्क्वायर गार्डन (Madison Square Garden) में ये कॉन्सर्ट हुआ था. कॉन्सर्ट के अंत में स्टाइल्स ने अपनी पुरानी हिट फिल्मों में से एक ‘साइन ऑफ द टाइम्स’ (Sign of the Times) परफॉर्म किया. इसी ट्रैक के दौरान स्टाइल्स ने दर्शकों में से एक के पास से यूक्रेनी झंडा (Ukrainian flag) लिया. स्टाइल्स के इस जेस्चर को देखकर उनके फैंस भावुक हो गए. देखते ही देखते इस पल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

स्टाइल्स के इस जेस्चर की तारीफ

नेटिज़न्स ने हैरी स्टाइल्स के इस जेस्चर की तारीफ की. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘अमेजिंग, ह्यूमन वैल्यूज, डीसेंसी, यूक्रेन पर रूसी आक्रमण के प्रति सहानुभूति वाला ऐसा युवा कलाकार! मुझे हमारे भविष्य में विश्वास देता है! धन्यवाद, ये बहुत मायने रखता हैं. आप यूथ को प्रभावित करते हैं.’ इससे पहले, हेवी मेटल बैंड मेटालिका और आयरिश रॉक बैंड U2 ने इस साल 24 फरवरी को रूसी सेना के हमले के बाद यूक्रेन के साथ एकजुटता व्यक्त की थी. चैरिटी के लिए मेटालिका ने एक टी-शर्ट सेल शुरू की थी, जबकि U2 ने कीव में मुफ्त में एक कॉन्सर्ट किया था.

देखें वीडियो- ‘जुग जग जियो’ के ट्रेलर लॉन्च में कैसे दमके सितारे कियारा-वरुण और अनिल-नीतू कपूर

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button