VideoViral

स्कूल की लड़कियों के बीच सड़क पर खतरनाक लड़ाई हुई वायरल, बाल पकड़कर घसीटा, खूब चले लात-घूंसे, डंडे से पीटा

स्कूल की लड़कियों के बीच सड़क पर खतरनाक लड़ाई हुई वायरल

बेंगलुरु (Bengaluru) में सड़क पर स्कूली छात्राओं का आपस में मारपीट का एक वीडियो (video of school girls fighting with each other) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मंगलवार को विट्ठल ,माल्या रोड के पास लड़कियों के दो समूहों में लड़ाई होती दिखाई दे रही है. जिसमें लड़कियां एक-दूसरे के बाल खींचती हैं, तो कहीं बेसबॉल का बल्ला हाथों में लेकर मारते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक लड़की को सीढ़ियों से घसीटते हुए और उसका सिर दीवार से टकराते हुए भी दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें

लड़कियों के एक समूह ने जहां स्कूल की यूनिफॉर्म पहनी है, वहीं बाकी ने कैजुअल कपड़े पहने हैं. लड़कियों को एक दूसरे को लात मारते, घूंसे मारते और धक्का देते हुए भी देखा जा सकता है, जिसमें कुछ छात्राएं इलाके से भाग जाती हैं.

वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गया है. लड़ाई के वीडियो को ऑनलाइन हजारों व्यूज मिले हैं. आखिरकार, कुछ स्थानीय लोग लड़कियों के लड़ाई समूहों को अलग करने के लिए बीच में भी आए और उन्हें रोकने की कोशिश की.

जैसे ही वीडियो खत्म होता है, लड़कियों में से एक अपने दो दोस्तों के सहारे खून से लथपथ नाक लिए भागती हुई दिखाई दे रही है. पुलिस की ओर से कोई टिप्पणी नहीं की गई है और अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर लड़ाई के कारणों को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं.

ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने दावा किया है कि एक लड़के को लेकर दो लड़कियां आपस में भिड़ गईं और यह सब तब बढ़ गया जब उनके दोस्त उनके साथ शामिल हो गए. लोगों ने यह भी शेयर किया है कि उनका दावा है कि लड़ाई की जगह पर लड़के की एक तस्वीर और एक बातचीत का स्क्रीनशॉट मिला है, जो कथित तौर पर स्कूल के छात्रों के बीच हुई थी.

लड़ाई शुरू करने वाली दो लड़कियां बेंगलुरु के दो अलग-अलग लेकिन जाने-माने स्कूलों से हैं. जहां कुछ ट्विटर यूजर्स ने इस तरह के छोटे से मुद्दे पर लड़ने के लिए लड़कियों का मजाक उड़ाया, वहीं अन्य ने चिंता जताई. एक यूजर ने ट्वीट किया, “एक ऐसे शख्स की कल्पना कीजिए जो उस दिन स्कूल न गया हो.”

दूसरे यूजर ने पोस्ट किया, “मैं ईमानदारी से आशा करता हूं कि इस लड़ाई में शामिल सभी लोग वास्तव में ठीक हैं.” कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को भी मारपीट की सूचना दी.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button