Sports

IPL 2022 : डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच और KKR vs LSG मैच के लिए मौसम की रिपोर्ट

टूर्नामेंट में केकेआर और एलएसजी दूसरी बार आमने-सामने होंगे। पहले के संघर्ष में, एलएसजी केकेआर को 75 रनों से हराने में सफल रही। क्विंटन डी कॉक के 50 और दीपक हुड्डा के 41 के साथ, एलएसजी ने पहली पारी में 176-7 की पारी खेली। बाद में केकेआर केवल 101 रन पर आउट हो गई जिसमें आंद्रे रसेल ने सर्वाधिक 49 रन बनाए।

कोलकाता नाइट राइडर्स इस खेल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में जीत के साथ पहुंचती है। जबकि एलएसजी अपने आखिरी गेम में राजस्थान रॉयल्स से हार गई थी। आरआर ने मैच में 178-6 पोस्ट किया और बाद में एलएसजी को केवल 154-8 तक सीमित कर दिया।


एलएसजी vs  केकेआर – डीवाई पाटिल स्टेडियम, पिच रिपोर्ट

मुंबई का डीवाई पाटिल स्टेडियम गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों की मदद करता है। स्टेडियम ने अब तक किसी भी अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी नहीं की है और केवल आईपीएल खेल देखे हैं।

एलएसजी vs  केकेआर – मौसम का पूर्वानुमान

Weather.com के अनुसार, 18 मई (बुधवार) को मुंबई शहर का तापमान दिन के दौरान लगभग 34 डिग्री सेल्सियस और रात में 28 डिग्री सेल्सियस तक गिर जाएगा। दिन में आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे लेकिन रात में साफ रहेगा। बारिश की संभावना रात में सिर्फ 5% है। दिन में आद्र्रता करीब 64 फीसदी और रात में 80 फीसदी तक रहेगी।


लखनऊ सुपर जायंट्स vs  कोलकाता नाइट राइडर्स ने प्लेइंग इलेवन की भविष्यवाणी की

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), लोकेश राहुल (सी), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, जेसन होल्डर, कृष्णप्पा गौतम, मोहसिन खान, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई।कोलकाता नाइट राइडर्स: सुनील नरेन, एरोन फिंच, सैम बिलिंग्स, श्रेयस अय्यर , वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, टिम साउथी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

 

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button