VideoViral

दुल्हन ने इशारे से कहा- पैसे उठा दो, बच्चे ने पैर से उठाकर दिया नोट, स्वैग देख लोग बोले- पुष्पा राज का बेटा…झुकेगा नहीं…

दुल्हन ने इशारे से कहा- पैसे उठा दो, बच्चे ने पैर से उठाकर दिया नोट

अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज़ को रिलीज़ हुए कई महीने हो चुके हैं लेकिन फिल्म के डायलॉग्स और गानों को लेकर फैंस का जुनून अभी तक खत्म नहीं हुआ है. जबकि हर रोज पुष्पा के नए ऑनलाइन वीडियो वायरल हो रहे हैं. ये फिल्म जबसे रिलीज हुई तबसे इसके गानों और डायलॉग्स ने लोगों के दिल और दिमाग पर ऐसा जादू किया कि हर कोई फिल्म के गानों और डायलॉग्स पर रील्स बना रहा है और सोशल मीडिया पर उसे शेयर कर रहा है. यहां तक शादी हो या पार्टी हर जगह लोग श्रीवल्ली गाने (Srivalli Song) पर डांस करते हुए दिखाई देते हैं. वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक मजेदार सा वीडिय़ो (Funny Video) वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. क्योंकि ये वीडियो एक छोटे बच्चे का है. जो पुष्पा स्टाइल (Pushpa Style) में स्वैग दिखा रहा है. बच्चे का जबरदस्त स्वैग देखकर लोग उसके फैन हो गए हैं. ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहा वीडियो एक शादी का है, जहां स्टेज पर दुल्हन बैठी है और उसके आसपास काफी लोग हैं. इसी बीच दुल्हन के हाथ से कुछ रुपए ज़मीन पर गिर जाते हैं. तो दुल्हन अपने पास ही खड़े एक छोटे बच्चे को इशारे से नोट उठाकर देने को कहती है. छोटा बच्चा अपने पैर आगे बढ़ाता है और पैरों से ही बड़े स्टाइल में वो नोट को उठाकर दुल्हन को दे देता है. बच्चे का ये जबरदस्त स्वैग देख हर कोई उसका फैन हो गया.

देखें Video:

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और देखने में काफी मजेदार भी है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर silent_killer_l_llll_lll नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- पुष्पा राज का असली बेटा है ये. दूसरे ने लिखा- रियल लाइफ पुष्पा.

बेंगलुरु में भारी बारिश बनी आफत, लोगों की जिंदगी हुईं बेहाल

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button