VideoViral

तेज प्रताप ने सोनू से कहाृ “IAS बनना तो हमारे अंडर काम करना”. जवाब में सोनू ने कहा- नहीं करेंगे

बिहार में सोनू नाम का बच्चा बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है. अभी हाल ही में इसका एक वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Bihar CM Nitish Kumar ) के आंखों में आंखें डलाकर शिक्षा व्यवस्था पर शिकायत कर रहा है. ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल हो चुका है. लोग सोनू की हिम्मत की दाद दे रहे हैं. अभी हाल ही में तेज प्रताप ( Tej Pratap Yadav ) ने भी सोनू से बात की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें

वीडियो देखें

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज तेज प्रताप यादव से सोनू से वीडियो कॉल के जरिए बात की. इस दौरान सोनू की जमकर तारीफ की. इस दौरान तेज प्रताप ने कहा कि हम तुम्हारा स्कूल में एडमिशन करवा देंगे. साथ ही तेज प्रताप ने सोनू से कहा- अगर तुम आईएएस बनते हो तो तुम्हें हमारे अंडर में काम करना होगा. इस पर सोनू ने जो जवाब दिया उसे सुनकर तेज प्रताप के होश उड़ गए। सोनू ने कहा कि हम किसी अंडर काम नहीं करेंगे.

इस वीडियो को एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार उमाशंकर सिंह ने शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर बहुत ही ज़्यादा कमेंट्स कर रहे हैं.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button