Bollywood

पान मसाला के Ad पर बुरे फंसे Mahesh Babu, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल और कहा…

महेश बाबू की हालिया ‘बॉलीवुड मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकता’ टिप्पणी का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब, तेलुगु स्टार को एक तंबाकू ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। नेटिज़न्स भी उनकी बॉलीवुड टिप्पणी को खींच रहे हैं। दरअसल, महेश बाबू पिछले साल एक पान मसाला विज्ञापन का हिस्सा बने थे, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी थे।

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एक तंबाकू ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए मेगास्टार पर सवाल उठाया। उन्होंने ट्वीट किया, “बॉलीवुड महेश बाबू को बर्दाश्त नहीं कर सकता लेकिन पान मसाला कर सकता है।” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “मुझे लगता है कि #महेशबाबू जैसे TFI सितारों को ही पान मसाला उत्पाद बेचने की अनुमति है, जबकि बाकी को ऐसा करने के लिए गाली दी जाती है। अच्छा दोहरा मापदंड”

गौरतलब है कि हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान महेश बाबू से उनके हिंदी डेब्यू के बारे में पूछा गया था। तब उन्होंने कहा, “मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले लेकिन मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकता। मैं ऐसे बिजनेस में काम करने में अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता जो मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकता। मुझे यहां (दक्षिण में) जो स्टारडम और सम्मान मिलता है, वह बहुत बड़ा है इसलिए मैंने कभी भी अपनी इंडस्ट्री को छोड़कर जाने के बारे में नहीं सोचा। मैंने हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचा है। मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता,”

हालांकि बाद में अभिनेता ने एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा था कि उनके बयान को मजाक में उड़ा दिया जाए। वो सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि वह जिस फिल्म में काम कर रहे हैं, उसमें वह सहज महसूस कर रहे हैं। महेश ने कहा कि वह अपने सपने को सच होते देख खुश हैं क्योंकि तेलुगू सिनेमा तेजी से आगे बढ़ रहा है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button