VideoViral

बिग फैट इंडियन फैमिली का शॉर्ट एंड स्वीट VIDEO जीत रहा है लोगों का दिल, 83 साल की बुज़ुर्ग महिला की ये है अनमोल दौलत

बिग फैट इंडियन फैमिली का शॉर्ट एंड स्वीट Video Viral

सोशल मीडिया पर आपने वैसे तो दिल खुश कर देने वाले कई वीडियोज़ देखें होंगे, लेकिन इन दिनों एक बिग फैमिली का शॉर्ट एंड स्वीट वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. इंटरनेट पर वायरल हो रही इस छोटी सी इंस्टा रील में 83 साल की बुजुर्ग महिला अपने बड़े से परिवार के साथ नज़र आ रही हैं. सीढ़ियों पर बैठा हुआ ये प्यारा सा परिवार पांच बेटे, पांच बहुएं और नाती पोतों से भरा हुआ है. वीडियो मे सबसे क्यूट पार्ट तब नज़र आता है, जब यह बुजुर्ग महिला अपने बच्चों को हाथ से इशारा करती हैं और बेहद खूबसूरत नज़ारा नज़र आता है.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो 

बिग फैट इंडियन फैमिली का शॉर्ट एंड स्वीट वीडियो 

वो कहते हैं ना कि परिवार ही इंसान की सबसे बड़ी स्ट्रैंथ होती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर 83 साल की बुजुर्ग महिला की यही अनमोल दौलत सुर्खियां बटोर रही है. सोशल मीडिया पर इन दिनों इस बुजुर्ग महिला के साथ उनके पांच बेटे, बहुएं और नाती पोतों से भरा पूरा परिवार का छोटा सा वीडियो क्लिप छाया हुआ है. सीढ़ियों पर बड़े ही प्यार भरे अंदाज़ के साथ बैठी हुई ये बिग फैमिली लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट की वजह बन रही है.

वीडियो के बैकग्राउंड में फुट टैपिंग नंबर ‘रूप सुहाना लगता है’ बज रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए इस खूबसूरत परिवार की कहानी बताई गई है. कैप्शन में विनम्र घर में पली-बढ़ी और फिर एक जॉइंट फैमिली में शादी करने का वर्णन किया गया है. जहां सभी अपनी मां की देखभाल करते हैं. वीडियो में खूबसूरती से बयां किया गया है कि 5 बेटों और बहुओं के बाद नेक्स्ट जेनरेशन के साथ परिवार को कितने प्यार से संजोया गया है.

 

हिरण के बच्चे का मरने का नाटक देख आप भी हो जाएंगे हंस-हंस के लोटपोट, देखें VIDEO

बेटे, बहु, नाती, पोतों से भरा पूरा परिवार है अचीवमेंट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को ‘officialhumansofbombay’ के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. कैप्शन को शेयर करते हुए बुजुर्ग महिला ने अपने परिवार के बारे में प्यारा सा इंट्रोडक्शन दिया है. ‘वो बताती हैं कि कैसे उनके पति की शादी के 53 साल बाद मौत ने उन्हें अकेला छोड़ दिया. अब वो ये सुनिश्चित करती हैं कि कभी-कभार पूरा परिवार एक ही छत के नीचे आ जाए, जिसमें उसके बच्चे, नाती-पोते, भतीजी और भतीजे शामिल हों’.

उनका कहना है कि, ‘मुझे इन सभी को एक साथ आते, बात करते और हंसते हुए देखना अच्छा लगता है. 83 साल की उम्र में.एक बिग फैट इंडियन फैमिली होना मेरा सबसे बड़ा अचीवमेंट है’. इस प्यारी से परिवार ने सोशल मीडिया पर लोगों को एक खूबसूरत मैसेज दिया है. इस वीडियो के जरिए लोग मोटिवेट हो रहे हैं कि वो भी अपने बड़े से परिवार के लिए थोड़ा सा समय निकाल कर उनके साथ यादगार पल बिताएं. 

देखें वीडियो- रानी मुखर्जी जुहू में आईं नजर

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button