VideoViral

कभी-कभी खाना बनाने वाले जरूर देखें यह Video भूलकर भी न करें ऐसी गलती

खाना बनाते समय Video बनाती महिला बाल-बाल बची, देखें Viral Clip

आजकल हर कोई अपने रील्स और वीडियो के बलबूते सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना चाहता है. इंटरनेट पर आए दिन ऐसे कई वीडियोज देखे जाते हैं, जिनमें लोग कभी कुछ बनाते, तो कभी बताते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला खाना बनाते हुए वीडियो बनाती हुई नजर आ रही है, लेकिन इस बीच महिला की एक गलती उसके लिए खतरनाक साबित हो सकती थी. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला की एक गलती कैसे उसकी जान पर बन सकती थी.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

रसोई में काम करना आसान नहीं है. खासकर पर उन लोगों के लिए जो लोग रसोई में कभी-कभी जाते हैं. हाल ही में वायरल एक वीडियो देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो में सबसे पहले एक महिला किचन में खाना बनाती नजर आ रही है. इस दौरान महिला वीडियो भी शूट कर रही होती है. वीडियो में खाना बनाने के दौरान किचन में धुंआ भर जाता है. वीडियो में महिला जिस फ्रांइग पैन में खाना बना रही होती है, उसमें भी आग लग जाती है. इसी बीच वहां भयंकर आग लग जाती है. हालांकि, गनीमत यह रही कि कुछ ज्यादा गंभीर नहीं हुआ और जान-माल दोनों का नुकसान होते-होते बच गया.

Mango Maggi का Video वायरल, आग बबूला हुए इंटरनेट यूजर्स ने कहा- ‘अब दूसरे ग्रह में जाने का समय आ गया’

वीडियो में दिख रही महिला का नाम केली कैरोन बताया जा रहा है, जो अमरीका के फ्लोरिडा में रहती है. केली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं वे अपने फॉलोअर्स के लिए तरह-तरह के वीडियो शूट करके पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन इस बार किचन में काम के दौरान केली का वीडियो बनाना उन पर भारी पड़ गया. 

प्लेन में स्टंट दिखाना महिला को पड़ा भारी, VIDEO देख लोग बोले- ‘जब हाथ खाली था तो ये सर्कस क्यों दिखाया’

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 80 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है. वहीं करीब 16 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो पर यूजर्स द्वारा कमेंट्स का सिलसिला जारी है. अभी तक इस वीडियो पर साढ़े बारह सौ से ज्यादा लोगों के कमेंट्स आ चुके हैं.

देखें वीडियो- रानी मुखर्जी जुहू में आईं नजर

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button