VideoViral

प्लेन में स्टंट दिखाना महिला को पड़ा भारी, VIDEO देख लोग बोले- ‘जब हाथ खाली था तो ये सर्कस क्यों दिखाया’

बच्चे को गोद में लिए महिला ने दिखाया स्टंट, फ्लाइट में ओवरहैड केबिन को बंद करने के लिए उठाया पैर

ट्रैवलिंग का असली मजा तब है, जब आप अपने साथ कम बैग ले जाएं, लेकिन कई बार ज्यादा सामान ले जाना मजबूरी हो जाती है. वहीं यात्रा के दौरान कुछ लोगों को मल्टी-टास्किंग यानी एक साथ कई काम करने में महारत हासिल होती है. इसका अंदाजा हाल ही वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें एक महिला को प्लेन के अंदर गोद में लिए बच्चे को मैनेज करते हुए भारी सामान को फ्लाइट के ओवर हेड केबिन से निकाल कर उसका दरवाजा पैर से बंद करते देखा जा रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो महिला कोई जिमनास्ट हो या उसके लिए एक आम बात हो.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

वहीं इंटरनेट पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद तहलका मचा हुआ है. वीडियो में महिला एक हाथ में बच्चा लिए हुआ और दूसरे हाथ में बैग. वीडियो में प्लेन के अंदर कोई यात्री दिखाई नहीं दे रहा है. इस दौरान महिला अकेले ही कैसे-तैसे बच्चे को मैनेज करते हुए भारी सामान को फ्लाइट के ओवर हेड केबिन से निकाल कर उसका दरवाजा पैर से बंद कर देती. वीडिये में महिला करीब छह फुट ऊंचे बॉक्स डोर को अपने पैर से बंद करती दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को देख अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं.

महिला का हुनर देख दंग रह जाएंगे आप, देशी स्टाइल में गोबर के उपले हवा में उड़ाकर दीवार पर चिपकाए

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को ‘Figen’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक तरफ कुछ यूजर्स महिला की फिटनेस और मल्टी टास्किंग की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ यूजर्स का कहना है कि, महिला मदद के लिए पीछे क्रू मेंबर्स को बुला सकती थी या फिर बाए हाथ से भी केबिन बॉक्स बंद कर सकती थी. वीडियो को देख कुछ यूजर्स मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘शो ऑफ.’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इस स्टंट की कोई जरूरत नहीं थी.’

 

देखें वीडियो- मुंबई में पति रणबीर के संग दिखी आलिया भट्ट

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button