State

कांग्रेस के बाद अब राजस्थान में ही भाजपा की भी बड़ी बैठक, जुटेंगे राष्ट्रीय पदाधिकारी, छत्तीसगढ़ से रमन, विष्णु और साय जाएंगे

रायपुर(realtimes) राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस के चिंतन शिविर के बाद अब भाजपा की भी एक बड़ी बैठक 20 मई काे जयपुर राजस्थान में हाेने वाली है। इस बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ देश भर के राज्यों के अध्यक्ष और संगठन महामंत्रियों को बुलाया है। राष्ट्रीय पदाधिकारियों की इस बैठक में राज्यों के विषयों के साथ नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में 8 साल पूरे होने पर पखवाड़े भर के कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा होगी। राजस्थान काे ही देश की दाेनाें पार्टियाें द्वारा चुने जाने काे लेकर यह कहा जा रहा है कि अगले साल राजस्थान में भी विधानसभा का चुनाव हाेने वाला है, इसलिए बैठकाें वहां हाे रही हैं।

भाजपा ने देश में पांच राज्यों में हुए चुनाव में चार राज्यों में जीत हासिल की है। अब इस साल और आने वाले साल में कुछ राज्यों में चुनाव होने हैं। ऐसे समय में राष्ट्रीय संगठन ने जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक बुलाई है। इस बैठक के एजेंडों का खुलासा तो नहीं किया गया है, लेकिन जानकारों का कहना है, इस बैठक में आने वाले समय में जिन राज्यों में चुनाव होने हैं उसके बारे में चर्चा होगी और उन राज्यों को अभी से चुनाव के लिए जुटने कहा जाएगा।

प्रदेश से जाएंगे तीन नेता

जयपुर की बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश के महज तीन नेताओं को ही बुलावा आया है। इसमें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष होने के नाते पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को बुलाया गया है। इसी के साथ प्रदेशाध्यक्ष के नाते विष्णुदेव साय और प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय को बुलाया गया है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button