City

विधायक जुनेजा ने किया बीएसयूपी कॉलोनी में समरसता भवन का भूमिपूजन

रायपुर(realtimes) मदर टेरेसा वार्ड 48 तेलीबांधा बीएसयूपी कॉलोनी के हनुमान मन्दिर के सामने क्षेत्रीय विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा ने कॉलोनी में समरसता भावना का विधिवत पूजन कर भूमिपूजन किया।

विगत वर्षों से क्षेत्रवासियों की मांगो एवं आवश्यकता को देखते हुए तथा मांगलिक व सांस्कृतिक कार्यक्रम करने के लिए क्षेत्र में कोई भवन नही था, जिसके लिए इस समरसता भवन के निर्माण का भूमिपूजन किया गया। भवन के बनने से क्षेत्रवासियों को और गरीब परिवारो को संस्कृतिक कार्यक्रम एवं मंगल कार्य के आयोजन के लिए आसानी होगी।

विधायक ने क्षेत्र का भ्रमण कर लोगो से जनसम्पर्क किया एवं कॉलोनी के रहवासियों से भेट कर कुशमक्षेम जाना और उनकी समस्याओं को सुना। क्षेत्रवासियो को सबसे बड़ी समस्या जैसे जैसे गर्मी बढ़ती है जल स्तर नीचे चला जाता है जिसके चलते कॉलोनीयो में पानी की समस्या बढ़ जाती है इसके अलावा बने कॉलोनीयो के घरों में सीपेज की समस्या ,नाली सफाई नही होने से गन्दे पानी का जमाव हो जाता है जिसके कारण कई भीषण बीमारियों जैसे मलेरिया डेंगू और टाइफाइड जैसे बड़ी बीमारियों का क्षेत्रवासी को समाना करना पड़ता है जिसके चलते नगर निगम के अधिकारियों को समक्ष रहकर सफाई व्यवस्था और कॉलोनी के घरों में पानी की व्यवस्था को सुनिश्चित करने को कहा। इसके साथ ही समस्या के निदान होने तक क्षेत्र में पानी के टैंकर की व्यवस्था करने के लिये निगम अधिकारियों को निर्देशित किया समय समय पर इस बारिश के पहले नालियों को सफाई करने के लिए कहा
यहा भवन बनने से क्षेत्रवासियों में उत्साह का माहौल है इस अवसर पर मनोज राठी, तरुणेश परिहार जी ,संजय सोनी ,गौतम यादव,राशिक बाघ ,ठाकुर राम साहू,झाड़ू राम बाघ, पवित नायक, करफुल नायक, बेनर बाघ, रॉड्यूमेर बाघ, भरत विभार ,गोपाल सोना, देवा महानन्दजी, मंगल सोना, मेघनाद महानन्दजी, कानू बाघ ,बगरू बाघ, उसनचंद महानन्दजी, दुलामनी बाघ, राजाराम सोना, राजकुमार सोना, तरुणी बाघ, जयन्ति निहाल, पौधय नायक , मालती बाघ ,सुरेखा ,डब्बी बैस प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button