VideoViral

बीच सड़क पर तेज़ भागने लगा पिल्ला, पुलिस को पकड़ने में नानी याद आई, देखें मज़ेदार वीडियो

बीच सड़क पर तेज़ भागने लगा पिल्ला, पुलिस को पकड़ने में नानी याद आई, देखें मज़ेदार वीडियो

आपका छोटा सा क्यूट सा पेट डॉग अगर आपसे  रूठ जाए तो क्या करता है. शायद उस दिन खाना देखकर मुंह फेर ले. या, आपके प्यार पर कुछ रिएक्ट न करें. अपनी मालकिन से रूठे ऐसे ही पेट डॉग का वीडियो वायरल हो रहा है. इस डॉगी ने अपनी मालकिन से कुछ यूं नाराजगी जताई कि उसके बाद शहर की सड़कों पर ही उछल कूद मचा दी. नन्हें से डॉगी को पकड़ने के लिए पुलिस को भी सड़क पर सरपट दौड़ लगानी पड़ी. तब कहीं जाकर नन्हा शैतान उनके काबू में आया. ये वायरल वीडियो ऐसा है जिसे देखकर शायद आपकी भी सांसें थम जाएंगी. ये गनीमत है कि वीडियो पोस्ट करने वाले ने कैप्शन में हैप्पी एंडिंग लिख दिया. वर्ना दिल हर वक्त अनहोनी की आशंका से ही डरा रहता.

यह भी पढ़ें

नन्हे डॉगी ने सिर पर उठाया शहर

एक नन्हें से शैतान डॉगी का ये वीडियो Figen ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें एक डॉग सड़क पर भागता हुआ अपनी ओनर के पास आता है. ओनर कार रोककर उसे पकड़ने की कोशिश करती है. लेकिन छोटा सा डॉग बचकर निकलने में कामयाब हो जाता है. उसके बाद वो शहर की बिजी सड़क पर तेजी से भागता चला जाता है. दिल तक कांप जाता है जब उसके बगल से तेज रफ्तार कारें गुजरती नजर आती है. गनीमत ये रही कि डॉग हर कार से बचता हुआ भागता चला गया. जाहिर सी बात है वो जिस रफ्तार से भाग रहा था उसकी ओनर न दौड़ते हुए न गाड़ी चलाते हुए उसे काबू में कर सकती थी.

ऐसे रुका बागी डॉग

वीडियो में सड़क पर भागता हुआ डॉग ऐसा नजर आ रहा है जैसे चाबी भरकर किसी टॉय को उछलने के लिए छोड़ दिया गया है. सरपट भाग रहे डॉगी को काबू करने में पुलिस वालों को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी. पहले तो डॉग एक बाइक सवार पुलिस वाले को गच्चा देकर निकल गया. उसके बाद दो पुलिस वाले बाइक पर सवार होकर उसे पकड़ने की कोशिश करते नजर आए. आखिरकार एक पुलिसकर्मी को उतरकर दौड़ लगाते हुए उसे पकड़ना पड़ा.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button