Bollywood

सबा आजाद ने ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप की खबरों पर लगाई मुहर! शेयर किया ये क्यूट पोस्ट

बॉलीवुड में इन दिनों नए कपल अलर्ट देखने को मिल रहे हैं. ऋतिक रोशन और सबा आजाद और उनकी पूर्व पत्नियां सुजैन खान और अरसलान गोनी- की लगातार चर्चा हो रही है।

आज दोपहर, ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया क्योंकि वे मुंबई हवाई अड्डे से हाथ मिलाते हुए बाहर निकले। अब ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपने कथित बॉयफ्रेंड अरसलान गोनी से हाथ मिलाते हुए मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलती नजर आईं। सूत्रों के मुताबिक, ऋतिक रोशन को अपना सच्चा प्यार एक्टर और सिंगर सबा आजाद से मिल गया है। दिसंबर 2021 में, अभिनेता और गायक सबा मुंबई के एक लोकप्रिय कैफे से हाथ पकड़े हुए बाहर निकले।

कुछ दिनों बाद सबा 'दुग्गू' के परिवार यानी ब्वॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन के साथ अपनी मां और कजिन के साथ संडे मील एन्जॉय करती नजर आईं. आज स्टार कपल एक साथ कार में सवार हुए और हाथ पकड़कर मुंबई एयरपोर्ट से बाहर चले गए।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बात तो साफ है कि दोनों एक दूसरे की कंपनी एन्जॉय कर रहे थे. सबा के साथ दुग्गू के रिश्ते की अफवाहें तीन महीने पहले शुरू हुईं। टीवी के जाने माने अभिनेता अली गोनी के भाई अरसलान गोनी के साथ कथित अफेयर के चलते उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान भी पिछले एक साल से चर्चा में हैं।

क्या इन बी-टाउन सेलेब्स ने किया अपने रिश्ते को ऑफिशियल?
इससे पहले, जब दीपिका और रणवीर सिंह ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपने रिश्ते की पुष्टि की, तो दुग्गू-सबा और सुजैन-अरसलान गोनी ने भी आज मुंबई एयरपोर्ट पर अपने कथित रिश्ते को आधिकारिक कर दिया।

ऋतिक ने 2000 में बेंगलुरु में एक निजी समारोह में सुजैन खान से शादी की। उन्होंने क्रमशः 2006 और 2008 में अपने दो बेटों का स्वागत किया, लेकिन शादी के 13 साल बाद, ऋतिक और सुज़ैन ने अलग होने की घोषणा की। लेकिन उन्हें आज भी साथ में करीबी दोस्त के तौर पर देखा जाता है। उन्हें अक्सर छुट्टियां मनाते देखा जा सकता है।

तलाक के बाद ऋतिक ने तीन महीने पहले तक किसी से सगाई नहीं की थी, जबकि सुजैन पिछले साल से अर्सलान को डेट कर रही थीं। हालांकि, विभिन्न स्रोत दृढ़ता से दावा कर रहे हैं कि दुग्गू और सबा आजाद जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button