national

PM मोदी बोले- कांग्रेस ने दो परिवारों के भरोसे सारा कश्मीर छोड़ दिया

नयी दिल्ली(realtimes) हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Assembly elections in Haryana)के लिए बीजेपी के बड़े चेहरे लगातार हरियाणा में रैलियां कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हरियाणा में लगातार रोजाना रैलिया कर रहे है। पीएम मोदी आज हरियाणा के सिरसा के ऐलनाबाद हल्के के गांव मलेकां में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। 

Assembly elections in Haryana: सिरसा रैली में कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने कश्मीर को तबाह कर दिया। उसने एक-दो परिवारों के भरोसे सारा कश्मीर छोड़ दिया। मोदी ने कहा कि दिल्ली की गद्दी के लिए कश्मीर को बर्बाद नहीं किया जाएगा। अब वहां तारीख दुश्मन देशों में बैठे लोग तय नहीं कर सकते। अब कश्मीर की तकदीर भारत और कश्मीर के लोग तय करेंगे दूसरे देशों तय नहीं करेंगे। 

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार इस ऐतिहासिक क्षण से पूरी दुनिया को परिचित कराने का भरसक प्रयास कर रही है। यही कारण है कि पूरे विश्व में भारत सरकार इस पर्व को मनाने वाली है। कपूरथला में जो नया नेशनल हाईवे बना है, उसे अब गुरु नानक देव मार्ग से जाना जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार को एक और सौभाग्य प्राप्त हुआ है। करतारपुर साहिब और हमारे बीच जो रुकावट थी, दूरी थी वो अब समाप्त होने वाली है। 70 सालों तक दूरबीन से गुरु घर के दर्शन की मजबूरी अब खत्म हो रही है। करतारपुर कॉरिडोर करीब-करीब तैयारी हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button