national

सोनीपत की रैली में PM मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

नयी दिल्ली(realtimes) हरियाणा के सोनीपत में आज पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली की। रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

पीएम मोदी ने कहा कि अनुच्छेद 370 के हटने से कांग्रेस के पेट में दर्द हो गया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि इस क्षेत्र ने भारत को हर क्षेत्र में गौरवान्वित किया है। चाहे वह कुश्ती के रिंग में लड़ रहे हों या आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहे हों। सोनीपत का अर्थ है ‘किसान, जवान और पहलवान’। 

पीएम मोदी ने कहा कि आपने लोकसभा चुनाव में बड़े-बड़ों का अहंकार मिट्टी में मिला दिया। जिनको भ्रम था कि सोनीपत, रोहतक और जींद, समेत इस पूरे क्षेत्र के मालिक हैं, उनको आप सभी ने, जनता जनार्दन ने अपना फैसला सुना दिया।  मोदी बोले कि हमने भाई-भतीजावाद को दरकिनार कर दिया है।

पीएम ने कहा कि हम हिंदुस्तान को आर्थिक महाशक्ति बनाना चाहते हैं। बीते पांच वर्ष में हरियाणा के हित में भाजपा की सरकार ने कई काम किये हैं। किसानों को कई लाभ हुए। अनेक किसान परिवारों को योजनाओं से राहत मिली। कोई बिचौलिया नहीं, कोई दलाल नहीं। 

पीएम ने कांग्रेस पर प्रहार किया कि पाकिस्तान के साथ इनकी कौन सी कैमिस्ट्री है? ये किसके लिए है? इस चुनाव में आपको इसका जवाब ढूंढना ही होगा। कांग्रेस के कुशासन में न तो जवान सुरक्षित था, न हरियाणा के किसान और न ही खिलाड़ियों का हित सुरक्षित था। किसान के खेत पर इन्होंने करप्शन की फसल उगाई और खेल में इन्होंने घोटालों की उपज काटी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हरियाणा के उन वीर सपूतों की भावनाओं से बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता जो जम्मू-कश्मीर और लद्दाख की सुरक्षा के लिए वहां डटे हैं। कांग्रेस को उन दलितों, पिछड़ों की संवेदनाओं की भी चिंता नहीं है, जिनको आज़ादी के 7 दशक तक जम्मू कश्मीर में उनके जायज अधिकार से वंचित रखा गया।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button