VideoViral

पत्नी पर जोक मारा तो Will Smith ने होस्ट को जड़ा थप्पड़, बाद में उन्होंने खेद भी जताया

Oscars 2022 में रविवार को मशहूर एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को मुक्का मार दिया. दरअसल,  क्रिस रॉक (Chris Rock) ने विल स्मिथ (Will Smith) की पत्नी के बारे में मजाक किया था. इस घटना ने दर्शकों को भी आश्चर्यचकित कर दिया. क्या यह रियल था या स्क्रिप्टेड था. बता दें कि घटना का वीडियो वायरल हो गया है. 

यह भी पढ़ें

देखें वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि हॉलीवुड एक्‍टर Will Smith कॉमेड‍ियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारते हुए नज़र आ रहे हैं. फिल्‍म ‘किंग र‍िचर्ड’ (King Richard) के लिए बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड द‍िया गया है. अवॉर्ड लेते समय स्‍म‍िथ मंच पर रो पड़े. उन्होंने आंसू पोंछते हुए अपनी टीम का शुक्रिया अदा किया. मामला ये था कि क्रिस ने व‍िल स्‍म‍िथ की पत्‍नी के बालों पर कमेंट कर द‍िया था, ज‍िसे सुनकर स्‍म‍िथ की पत्‍नी को अच्‍छा नहीं लगा. इसलिए स्टेज पर जाकर स्मिथ ने थप्पड़ मार दी.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कॉमेडियन क्रिस रॉक ने एक्टर विल स्मिथ की एक्टर पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मज़ाक ऑस्कर मंच होस्ट करते हुए उड़ाया जबकि जेडा ने Alopecia नाम की गंजेपन की बीमारी की वजह से हटवाए हैं.पत्नी का यूं मजाक बनना विल को पसंद नहीं आया और उन्होंने लाइव शो में स्टेज पर चढ़ कर में क्रिस को ज़ोर से थप्पड़ मारा. हालांकि बाद में उन्होंने खेद भी जताया.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button