Sports

IPL 2022: धोनी, कोहली या रोहित नहीं, बल्की  श्रेयस अय्यर ने इस खिलाड़ी को बताया अपना पसंदीदा कप्तान

टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का नाम तो अपने सुना ही होगा वह अब तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम के अभिन्न अंग बन चुके हैं। वर्तमान समय में अय्यर के बल्ले के जादू ने सबको खूब प्रभावित किया है. उन्होंने श्रीलंका के विरुद्ध टी20 सीरीज में तीन अर्धशतक और बेंगलुरु टेस्ट मैच की दोनों पारियों में फिफ्टी रन बनाए थे।

श्रेयस आईपीएल के 15वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की बागडोर संभालने जा रहे हैं. उन्होंने खुद विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत कई कप्तानों के नेतृत्व में प्रदर्शन किया है जिसमें केएल राहुल उनके पसंदीदा कैप्टन हैं.

केएल राहुल घातक और शांत स्वभाव के खिलाड़ी हैं

श्रेयस ने क्लब हाउस पर रेड बुल क्रिकेट रूम शो में कहा कि , ;राहुल की कप्तानी में खेलना अच्छा था. सबसे पहले वह एक शानदार खिलाड़ी हैं. वह मैदान पर और टीम मीटिंग्स जो आत्मविश्वास रखते हैं और खिलाड़ियों को जो समर्थन प्रदान करते हैं, वह बहुत अच्छा है. उनका व्यवहार बहुत ही शांत है और मैदान पर निर्णय लेने में वह बहुत सहज हैं. मुझे उनके अंडर खेलने में बहुत मजा आया. साथ ही, उन्होंने मुझे तीन ओवर की गेंदबाजी दी, जो पहले किसी भी कप्तान ने नहीं की थी. हां, वह मेरे पसंदीदा कप्तान हैं.

साउथ अफ्रीका के विरुद्ध की थी बॉलिंग

2022 जनवरी में श्रेयस ने साउथ अफ्रीका दौरे के दौरान केएल राहुल के नेतृत्व में तीन वनडे मैच खेले थे. उस सीरीज में श्रेयस ने नंबर-5 पर बल्लेबाजी की थी और वह सिर्फ़ 54 रन ही बटोर पाए थे। बता दें कि वर्ष 2019 के बाद श्रेयस अय्यर ने पहली बार एकदिवसीय मैच में बॉलिंग की थी. इससे पहले उन्होंने सिर्फ़ दो बार किसी वनडे मैच में बॉलिंग की थी. वर्ष 2019 में विशाखापत्तनम में वेस्टइंडीज और 2017 में मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने एक-एक ओवर गेंदबाज़ की थी. लेकिन श्रेयस ने साउथ अफ्रीका के विरुद्ध एक मैच में 3.1 ओवर फेंके थे. इस दौरान श्रेयस ने कुल 22 रन दिए लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button