VideoViral

IFS अधिकारी ने शेयर किया काले भालू के रेस्क्यू का Video, बोला- कुछ ऐसी दिखती है आज़ादी

IFS अधिकारी ने शेयर किया काले भालू के रेस्क्यू का Video

हिमालयी काले भालू के अद्भुत बचाव वीडियो (rescue video of a Himalayan black bear) ने लोगों का दिल जीत लिया है. IFS अधिकारी परवीन कस्वां (IFS officer Parveen Kaswan) द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया, वीडियो निश्चित रूप से आपको खुश कर देगा. वीडियो में वन अधिकारियों के एक समूह को एक पिंजरे को जंगल में ले जाते हुए दिखाया गया है. फिर क्लिप में पिंजरा खोलते हुए और भालू को जंगल में भागते हुए दिखाया गया है. भालू की आजादी का यह पल निश्चित ही आप सभी को इमोशनल करने वाला है.

IFS अधिकारी ने कैप्शन में लिखा, “आजादी कैसी होती है !! एक हिमालयी काला भालू फंस गया था. हमारी टीम ने आज सुबह ऑपरेशन शुरू किया. लोगों या जानवर को कोई चोट पहुंचाए बिना बचाव कार्य सफल रहा. टीम वर्क. ”

देखें Video:

उन्होंने कहा, “विभिन्न टीमें बचाव के लिए और भीड़ नियंत्रण के लिए भी मौके पर पहुंचीं. स्थान जंगल से बहुत दूर था, इसलिए भालू को बचा लिया गया. मेडिकल चेकअप के बाद जानवर को उसके प्राकृतिक आवास में छोड़ दिया गया. ”

वीडियो को अबतक 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं. लोगों ने वन अधिकारियों की टीम को उनकी मेहनत के लिए धन्यवाद दिया.

जब रॉबर्ट इरविन ने एक पक्षी को सिखाया गुस्से को काबू करना…

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button