Tech

9 फरवरी को आयोजित होगा Samsung Galaxy अनपैक्ड एस22 इवेंट

सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि अगला गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 9 फरवरी को होगा। सैमसंग के अनुसार, कंपनी अब तक की सबसे उल्लेखनीय एस सीरीज वाले स्मार्टफोन के लिए एक नया मानक स्थापित करेगी। एक यूट्यूब वीडियो जिसे घोषणा के साथ अनावरण किया गया था, एक पीच-ब्लैक नाइट के दौरान एक वीडियो रिकॉर्डिंग दिखाता है और ‘ब्रेक थ्रू द नाइट’ और ‘ब्रेक द रूल्स ऑफ लाइट’ वाक्यांशों के साथ समाप्त होता है।

वीडियो इंगित करता है कि आगामी स्मार्टफोन उन्नत कैमरों और सेंसर से लैस होगा जो रात में शूटिंग की कुछ चुनौतियों को दूर कर सकता है। सैमसंग के मोबाइल एक्सपीरिएंस (एमएक्स) व्यवसाय के अध्यक्ष और प्रमुख रोह ताए-मून ने हाल ही में पोस्ट किए गए एक संपादकीय में लिखा है, ‘‘फरवरी 2022 में अनपैक्ड में, हम आपको अपने द्वारा बनाए गए सबसे उल्लेखनीय एस सीरीज डिवाइस से परिचित कराएंगे।’’ उन्होंने कहा, नया फोन यूजर्स को ‘सर्वश्रेष्ठ और चमकदार फोटो और वीडियो’ का आनंद लेने में सक्षम करेगा, जो उन्होंने कभी भी  एक फोन के साथ कैप्चर किया है और ‘पॉवर, स्पीड और उपकरण जो कहीं और नहीं मिल सकते हैं।’ 

क्षेत्र के आधार पर क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 1 या एक्सीनोस 2022 द्वारा संचालित एस22 श्रृंखला के तीन मॉडल- गैलेक्सी एस22, एस22 प्लस और एस22 अल्ट्रा में आने की उम्मीद है। योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में पहली बार गैलेक्सी फोन के लिए बिल्ट-इन एस पेन हो सकता है, जो गैलेक्सी नोट लाइन को प्रभावी ढंग से सफल बना सकता है। इवेंट के दौरान गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज का भी  अनावरण किए जाने की उम्मीद है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button