VideoViral

हर्ष गोयनका ने चाय में बिस्किट डुबोकर खाने पर कही ये मजेदार बात, पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

हर्ष गोयनका ने चाय में बिस्किट डुबोकर खाने पर कही ये मजेदार बात

जाने-माने बिजनसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. उनके फॉलोअर्स की संख्या भी काफी बड़ी है. हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और प्रेरणादायक वीडियोज शेयर करते रहते हैं. लोगों को उनकी हर पोस्ट काफी पसंद आती है और लोग बढ़कर उनकी तारीफ भी करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. जो कि चाय और बिस्किट की तस्वीर है. हर्ष गोयनका ने चाय बिस्किट की दो तस्वीरें शेयर की है एक में चाय के साथ मारी गोल्ड बिस्किट है और दूसरी फोटो में चाय के साथ पार्लेजी बिस्किट. इस तस्वीरों के साथ उन्होंने जो मजेदार बात कही है, उसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

यह भी पढ़ें

उन्होंने ट्वीट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मैंने स्वामी हर्षानंद से पूछा” आपको इन दिनों क्या बड़ी समस्या सता रही है? स्वामी हर्षानंद ने जवाब दिया “ये ‘मारी गोल्ड’ और ‘पार्ले-जी’ दोनो बिस्कुट बहुत परेशान कर रहे हैं. एक कप में जाता नहीं और दूसरा कप से आता नहीं.”

पोस्ट किए जाने के बाद से इस पोस्ट को अबतक 2 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. शेयर पर लोग तरह-तरह के कमेंट पोस्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “सर क्या मैं आपसे एक सवाल पूछ सकता हूँ. भारत के सबसे बड़े समूह में से एक होने के बावजूद, आप एक आम आदमी के जीवन में होने वाली घटनाओं से कैसे जुड़े रहते हैं !!!!! अतुल्य, ” जिस पर बिजनेस टाइकून ने हाथ जोड़कर इमोटिकॉन से जवाब दिया. दूसरे ने लिखा, “रस्क चाय में डुबकी लगाने के लिए सबसे अच्छा काम करता है.”

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button