Bollywood

14 अप्रैल को रिलीज होगी Aamir Khan की फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म‘लाल सिंह चड्ढा’14 अपैल को रिलीज होगी। आमिर खान लंबे समय से अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में हैं। लंबे समय से बन रही यह फिल्म पहले दिसंबर 2021 में रिलीज़ होनी थी। लेकिन अचानक कोरोना मामलों में बढ़ोत्तरी होने के बाद फिल्म की रिलीज़ टाल दी गई थी। अब आमिर खान ने सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए फिल्म की नई रिलीज़ का एलान कर दिया है।

आमिर खान प्रोडक्शन्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए घोषित किया है कि यह फ़िल्म 14 अप्रैल 2022 में ही रिलीज़ होगी। पोस्ट में लिखा गया है, ‘‘अफवाहों के मद्देनजर हम कन्फर्म करना चाहते हैं कि लाल सिंह चड्ढा को 14 अप्रैल 2022 को बैसाखी के शुभ अवसर पर रिलीज किया जाएगा। हम फिर से उन सभी  लोगों का शुक्रिया करना चाहेंगे जिन्होंने इस फिल्म की अभी तक की जर्नी को सपोर्ट किया।

वायाकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और लिरिक्स अभिनीत  भट्टाचार्या ने लिखी है, जबकि इसकी स्क्रिप्ट अतुल कुलकर्णी ने लिखी है।’’ गौरतलब है कि‘लाल सिंह चड्ढा’हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्या भी अहम भूमिका निभाते  नजर आयेंगे।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button