Bollywood

Amitabh Bachchan ने लोगों से कोरोना से सर्तक और सुरक्षित रहने की अपील की, शेयर की ये वीडियो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ  बच्चन समेत कई सितारों ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुये लोगों से वैक्सीन लगवाने, मास्क पहनने, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने के साथ-साथ कोरोना वायरस से खुद को सर्तक और सुरक्षित रखने की अपील की है।कोरोना वायरस महामारी ने एक बार फिर लोगों की जिंदगी पर रोक लगा दी है। यूनिसेफ इंडिया ने लोगों को जागरुक करने के मकसद से एक म्यूजिक वीडियो जारी किया है, जिसमें फिल्मी और खेलों की दुनिया से जुड़े कई सितारों ने कोरोना के प्रभाव  को समझते हुए उससे सावधानी बरतने का संदेश दिया है।

 इस वीडियो में यूनिसेफ के ग्लोबल गुडविल एंबेसडर अमिताभ  बच्चन, प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ संगीतकार शंकर महादेवन, गायिका हर्षदीप कौर, ओलंपिक बैडमिंटन प्लयेर पीवी सिंधु को फीचर किया गया है।‘रहना है तैयार और पूरा जिम्मेदार’के बोल गीतकार प्रसून जोशी ने लिखे हैं। शंकर महादेवन और हर्षदीप कौर ने अपने गाने और सभी  सितारों ने इस वीडियो को जरिए लोगों तक यह मैसेज पहुंचाया कि कोरोना वायरस जैसी महामारी को नियंत्रित करने के लिए हम सभी  को अपने कार्यों के प्रति जिम्मेदार रहना चाहिए। इस वीडियो को बिल एंड मिलिंडा गेट्स फाउंडेशन की साझेदारी के साथ जारी किया गया है।

बता दें इस वीडियो में सितारे लोगों को वैक्सीन लगवाने, मास्क पहनने, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने के साथ-साथ कोरोना वायरस से खुद को सर्तक और सुरक्षित रखने की सलाह देते हुए दिखाई दिए। वीडियो की शुरुआत यूनिसेफ के ग्लोबल गुडविल एम्बेस्डर अमिताभ  बच्चन के खास मैसेज के साथ हुई। अमिताभ  बच्चन ने कहा, ‘‘मुश्किल वक्त अभी  खत्म नहीं हुआ। इसलिए जरुरी है खुद से एक वादा करना, एक पक्का इरादा करना। बीते कल से जो भी  सीखा है हमने, उसे ध्यान में रखकर ही आगे है बढ़ना।’’ 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button