Bollywood

Rashmi Desai की इस हरकत को देख घरवाले हुए शॉकड, देवोलीना को जड़ा जोर से थप्पड़

बिगबॉस 15  में घरवालों ने एग्रेशन की सारी हदें ही पार कर दी है। बता दें आए दिन कोई न कोई कंटेस्टेंट घर पर हाथ पाई करते हुए दिखाई दे रहा है। एक बार फिर शो के प्रोमो में देखा गया कि टिकट तू फिनाले टास्क के चलते रश्मि देसाई ने देवोलीना के मुँह पर गुस्से में थप्पड़ मार दिया। दोनों के बीच  टास्क के दौरान काफी झगड़ा हुआ। दोनों ही एक दूसरे के साथ हाथा पाई  करती दिखी। बिगबॉस के घर पर दोनों दोस्त बन कर आई थी लेकिन इनके आपसी झगड़े  देख कर लगता है कि दोनों दुश्मन बन कर घर के बाहर जाएगी। तो आईये चलिए बताते हैं इस दिनों क्या होने वाला है खास।   

टिकट-टू-फिनाले जीतने के जोश में रश्मि ने खोए होश

टिकट-टू-फिनाले टास्क जीतने के लिए रश्मि और देवोलीना  अपनी दोस्ती भूल गयी और एक दूसरे को खूब खरी खोटी सुनाने लगी। दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया की रश्मि ने देवोलीना के  मुँह पर जोर से थप्पड़ मार दिया। देवोलीना ने भी रश्मि के साथ हाथापाई की। इस बार घरवालों को वीआईपी जोन में जगह बनाने का अब आखिरी मौका मिलेगा। दोनों की लड़ाई के बीच राखी सावंत चिंगारी भड़काने का काम करती हैं रश्मि राखी से चिल्लाते हुए कहती हैं, तू इसकी सुनने वाली है ना इससे बड़ी झूठी कोई नहीं है. रश्मि देवोलीना पर भड़कते हुए कहती हैं तू लोगों को इस्तेमाल करती है और फिर रश्मि देवोलीना को गुस्से में जोर का थप्पड़ मार देती हैं। 

रश्मि राखी से बार-बार कहती दिख रही हैं कि वो गलत कर रही हैं।  अब राखी टिकट-टू-फिनाले देवोलीना और रश्मि में से किसके नाम करेंगी ये तो शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा। इस वार वीकेंड के वार में ये देखना बाकि है कि सलमान और शो के मेकर्स रश्मि और देवोलीना की इस  हरकत पर क्या फैंसला लेते हैं। बता दें पहले भी इस घर पर उमर  रियाज इस हरकत की वजह से बिगबॉड्स के घर से बाहर किये गए हैं। 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button