VideoViral

शख्स ने चलती ट्रेन के सामने महिला को धकेला, CCTV में कैद हुई रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स महिला को ट्रेन के सामने धकेल दिया. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में मौजूद है. (Woman Pushed In Front Of Train In Hair-Raising Video) वीडियो देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. रशिया टूडे की ख़बर के अनुसार, एक शख़्स को महिला को बेल्जिनय के Rogier metro station पर पीछे से धकेल देता है. ठीक उसी समय ट्रेन स्टेशन पर आ रही थी. 

यह भी पढ़ें

वीडियो देखें

वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि एक शख्स एक महिला को मेट्रो स्टेशन पर पीछे से धकेलते हुए नज़र आ रहा है. वीडियो में सपष्ट रूप से देखा जा सकता है कि महिला रेलवे ट्रैक के नीचे आ जाती है. हालांकि, ट्रेन ड्राइवर ने ऐन वक्त पर इमरजेंसी ब्रेक लगाकर महिला को सुरक्षित बचा लिया. ये वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है. ये पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में मौजूद है, जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

इस मामले पर पुलिस ने जानकारी दी है कि घटनास्थल से आरोपी फरार हो गया था. पुलिस जल्द ही दोषी को पकड़ लेगी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले को सॉल्व करने के लिए एक मनोचिकित्सक को जोड़ा गया है.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button