VideoViral

कोरोना के कारण आंटी का अंतिम दर्शन नहीं कर पाया शख्स, भेड़ों से दिल बनाकर दी श्रद्धांजलि

कोरोना (Corona) का समय हम सभी के लिए बहुत ही बुरा रहा. इस दौरान पूरी दुनिया में लॉकडाउन (Trending Video) लग गया था. सामाजिक दूरी (Social Distance) बनाने के लिए ये ज़रूरी भी था. ऐसे में लोग एक दूसरे से नहीं मिल पाते थे. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए ये बेहद ज़रूरी हो गया था. पहले के मुकाबले ज़िंदगी असामान्य हो गई थी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. वायरल वीडियो के बारे में हम आपको कुछ बताएं, उससे पहले आप ये वीडियो देख लें.

यह भी पढ़ें

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ जानवर दौड़ते हुए दिल के आकार में मौजूद हैं. ये वीडियो बेहद सुंदर और आकर्षक लग रहा है. इस वीडियो के बारे में एक दिलचस्प कहानी है. 

दरअसल, मामला ये है कि ऑस्ट्रेलिया के किसान बेन जैकसन अपनी आंटी के अंतिम संस्कार में कोरोना के कारण शामिल नहीं हो सके थे. ऐसे में उन्होंने अपने सभी भेड़ों को दिल के आकार में खड़ा कर दिया. उन्होंने चारे को दिल के आकार में रखा और भेड़ उसी क्रम में आ गए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही आकर्षक और सुंदर लग रहा है.

इस वीडियो को @MichaelWarbur17 ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को 2 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं 1 लाख से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बेहद सुंदर और आकर्षक है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- बहुत सुंदर तरीका.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button