Tech

Ipad Pro 2022 को मैगसेफ चार्जिंग ग्लास Logo के साथ लॉन्च कर सकती है Apple

सैन फ्रांसिस्को: एप्पल कथित तौर पर लो-पावर एलटीपीओ ओएलईडी डिस्प्ले के साथ दो नए आईपैड प्रो मॉडल लॉन्च करने की योजना बना रही है।  अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आईफोन निर्माता मैगसेफ के साथ कम से कम 2022 आईपैड प्रो प्रोटोटाइप के साथ प्रयोग कर रहा है। क्यूपर्टिनो-आधारित तकनीकी दिग्गज धातु को वापस रखेंगे और एक बड़ा ग्लास एप्पल लोगो जोड़ेंगे। गिजचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, मैग्सेफ वायरलेस चार्जिंग के साथ चार्ज करने के लिए ग्लास से बना एप्पल लोगो सटीक बिंदु होगा।

एप्पल कथित तौर पर 2023 में 11-इंच ओएलईडी आईपैड और 12.9-इंच ओएलईडी दोनों जारी करेगा, इस अटकल को और अधिक विश्वसनीयता प्रदान करेगा कि इसकी पहली ओएलईडी टैबलेट प्रो सीरीज में होगी। इस बीच, एप्पल कथित तौर पर अगले महीने के भीतर एक मैक केंद्रित कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बना रहा है, जहां तकनीकी दिग्गज फास्टर ‘एम1एक्स’ एप्पल सिलिकॉन चिप और एक अपडेट डिजाइन के साथ बिल्कुल नया मैकबुक प्रो लॉन्च कर सकते हैं।

अपने पॉवर ऑन न्यूजलेटर के लेटेस्ट वर्जन में, मार्क गुरमन ने कहा कि एप्पल जल्द ही एम1एक्स संचालित मैकबुक प्रो की घोषणा कर सकता है। उद्योग के सूत्रों के अनुसार, मैकबुक प्रो मॉडल से संबंधित एप्पल असेंबली पार्टनर्स को एलईडी और संबंधित पुर्जों के लिए शिपमेंट अपेक्षित समय पर है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button