VideoViral

रतन टाटा ने शेयर की Rockstar Slash के साथ तस्वीर, रणवीर सिंह ने हैरान होकर कही ये बात

रतन टाटा ने शेयर की Rockstar Slash के साथ तस्वीर, रणवीर सिंह ने हैरान होकर कही ये बात

रतन टाटा (Ratan Tata) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो गन्स एन ‘रोजेज के गिटारवादक शाऊल हडसन उर्फ ​​स्लैश के साथ नज़र आ रहे हैं. टाटा संस के चेयरमैन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया है कि जब वह स्टोर पर संगीतकार से मिले तो वह कैलिफोर्निया में अपने एक रिटेल आउटलेट के दौरे पर थे. वह अपनी नई जगुआर एक्सकेआर लेने के लिए वहां गए थे. इसके बाद उन्होंने काफी बातचीत की और साथ में तस्वीरें भी खिंचवाईं.

यह भी पढ़ें

रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर रॉकस्टार के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “जिस दिन मैंने अपने एक रिटेल आउटलेट के दौरे पर गैलपिन जगुआर का दौरा किया, मैं गन्स एन ‘रोजेज के इस जेंटलमैन से मिलने के लिए उत्साहित था जो वहां पर अपने नए जगुआर एक्सकेआर की डिलीवरी ले रहा था. एक बहुत ही विनम्र रॉकस्टार, स्लैश. ब्रायन एलन द्वारा क्लिक की गई.”

देखें Photo:

शेयर करते ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. रतन टाटा को स्लैश के साथ फ्रेम शेयर करते हुए देख रणवीर सिंह (Ranveer Singh) , डिनो मोरिया और कई सेलिब्रिटीज भी हैरान रह गए. रणवीर ने लिखा, “वाह! यह बहुत अच्छा है.”

बता दें कि गन्स एन ‘रोजेज लॉस एंजिल्स का एक अमेरिकी हार्ड रॉक बैंड है जिसे 1985 में बनाया गया था. बैंड में गायक एक्सल रोज, प्रमुख गिटारवादक स्लैश, रिदम गिटारवादक इज़ी स्ट्रैडलिन, बेसिस्ट डफ मैककगन और ड्रमर स्टीवन एडलर शामिल थे.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button