VideoViral

बचपन का प्यार… फेम सहदेव दिरदो ने मेटावर्स में की एंट्री, लॉन्च करने जा रहे हैं अपना NFT कलेक्शन

बचपन का प्यार… फेम सहदेव दिरदो ने मेटावर्स में की एंट्री

‘बचपन का प्यार’  फेम सहदेव दिरदो अपना एनएफटी कलेक्शन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 10 साल के इंटरनेट सेंसेशन एनएफटी मार्केटप्लेस एनओएफटीएन के साथ साझेदारी में मेटावर्स की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. “बचपन का प्यार’ से पॉप्युलैरिटी पाने वाले 10 वर्षीय गायक और इंटरनेट सेंसेशन सहदेव दिरदो भारत के सेलिब्रिटी मेटावर्स मार्केटप्लेस नोफ्टन के साथ मेटावर्स में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. क्या आप देखना चाहते हैं कि उनके स्टोर में क्या है? कंपनी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, तो अभी nOFTEN.com पर जाएं और देखें.”

यह भी पढ़ें

पिछले महीने, सहदेव अपने पिता के साथ अपने गांव की यात्रा के दौरान मोटरसाइकिल से गिर जाने के बाद एक दुर्घटना का शिकार हो गए थे. जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई और उन्हें जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित करने से पहले सुकमा जिला अस्पताल ले जाया गया. बताया जाता है कि इलाज शुरू होने से पहले वह करीब 5 घंटे तक बेहोश रहा था. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ विधान सभा के सदस्य कवासी लखमा ने सहदेव के इलाज के खर्च की जिम्मेदारी ली थी.

सहदेव के अस्पताल में भर्ती होने के बाद, गायक बादशाह ट्विटर पर उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट शेयर करते रहे. रैपर ने ट्वीट किया, “सहदेव अब बेहतर हैं और होश में आ गए हैं. एक अच्छे न्यूरोसर्जन को दिखाने के लिए रायपुर जाएंगे. आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद.”

जब सहदेव पूरी तरह से ठीक हो गया, तो उसने अपने फैंस को अपडेट करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने डॉक्टर्स और अपने फैन्स का हाथ जोड़कर शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “शब्द कभी भी पर्याप्त नहीं होंगे. सभी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद.”

बता दें कि सहदेव पिछले साल जुलाई में अपने शिक्षक के सामने ‘बचपन का प्यार’ गाते हुए एक वीडियो के ऑनलाइन वायरल होने के बाद इंटरनेट सेंसेशन बन गए थे.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button