VideoViral

बच्चे ने झरना देख दिया बड़ा प्यारा रिएक्शन, वायरल वीडियो देख मुस्कुराने लगे लोग

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

छोटे बच्चों की बात ही निराली होती है. इसलिए हर कोई छोटे बच्चों की क्यूट हरकतों पर दिल हार जाता है. कई बार तो बच्चे ऐसा कुछ कर देते हैं, जिसे देख लोग भी मुस्कुराने लगते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चा बड़ी तारीफें बटोर रहा है. दरअसल इस बच्चे ने कमाल ही कुछ ऐसा किया है. जिसे देखने के बाद हर शख्स खुश हो जाएगा. सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी से पॉपुलर हो रहा है, उसमें एक बच्चे ने पहली बार झरना (Waterfall) देखने पर इतना प्यारा रिएक्शन दिया कि हर कोई उसकी अदाओं का दीवाना हो गया.

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक बच्चा अपने पिता की पीठ पर है. बच्चे को सामने की ओर पहाड़ (Mountain) से नीचे पानी गिरता हुआ नजर आ रहा है. नेचर (Nature) के इस खूबसूरत नजारे को देख बच्चा भी चहक उठा. बस फिर क्या था बच्चे ने अपनी खुशी खास अंदाज में जाहिर की. अब बच्चे के उसी अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर हर कोई बच्चे की खूब तारीफ कर रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि बच्चा झरना देख काफी खुश नजर आ रहा है. मगर उसके खुशी जाहिर करने का तरीका यकीनन बेहद उम्दा है. वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि ऐसे वीडियो (Video) हर किसी का दिन बना देते हैं. जबकि कुछ और लोगों ने वीडियो में दिख रहे बच्चे को बेहद क्यूट बताया.

ये भी पढ़ें: कुत्ते का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए उड़ा दिए 7 लाख, खबर सुन चकराया लोगों का दिमाग

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को रेडिट यूजर u/GroundbreakingSet187 ने शेयर किया है. जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है. खबर लिखे जाने तक ही इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही लोग ये वीडियो जमकर शेयर भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर जब भी इस तरह के वीडियो पोस्ट किए जाते हैं, उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. इस बार शेयर किया गया ये वीडियो भी इंटरनेट की दुनिया में काफी धूम मचा रहा है.

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button