VideoViral

Viral Video: मुंबई पुलिसकर्मी ने मुफ्त खाना देने से इनकार करने पर रेस्तरां कर्मचारियों को पीटा

महाराष्‍ट्र के मुंबई शहर में मुफ्त खाना देने से इनकार करने पर एक रेस्‍टोरेंट के मैनेजर के साथ पुलिसकर्मी ने मारपीट की और अपशब्‍द कहे. रेस्‍टोरेंट के क्‍लोजिंग ऑवर के बाद यह घटना हुई. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस घटना के वीडियो को लेकर लोगों ने नाराजगी जताते हुए कमेंट किए हैं. असिस्‍टेंट पुलिस इंस्‍पेक्‍टर (API) विक्रम पाटिल आधी रात के बाद इस रेस्‍टोरेंट पहुंचे थे. सीसीटीवी फुटेज में उन्‍हें रेस्‍टोरेंट कर्मचारी को लगातार पीटते देखा जा सकता है. घटना सांताक्रूज ईस्‍ट एरिया के स्‍वागत डाइनिंग बार की है. एक प्रत्‍यक्षदर्शी के अनुसार, विक्रम पाटिल, किचन की ओर से रेस्‍टारेंट में दाखिल हुए और खाना मांगा. वे नशे में लग रहे थे.

वीडियो देखें

यह भी पढ़ें

मैनेजर गणेश पाटिल ने इंस्‍पेक्‍टर पाटिल को बताया कि 12:35 का वक्‍त हो चुका है और किचन बंद हो गया है. इससे पुलिसकर्मी गुस्‍से में आ गया और उसने मैनेजर की बात को अनसुना करते हुए काउंटर पर पहुंचकर अपशब्‍दों का इस्‍तेमाल किया और उसे पीटना शुरू कर दिया. रेस्‍टोरेंट के अन्‍य कर्मचारियों ने बीचबचाव करते हुए पुलिसकर्मी को अलग किया.

बार मालिक महेश शेट्टी ने बताया, ‘‘पुलिसकर्मी ने जब भोजन मांगा था तब रात के करीब साढ़े 12 बज रहे थे. रेस्‍टोरेंट बंद हो चुका था और समय सीमा से परे हम इसे कैसे खोल सकते थे? हमने API के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और प्राथमिकी दर्ज करने के लिए शीर्ष अधिकारियों से संपर्क करेंगे.”मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि घटना कैशियर और API के बीच खाने को लेकर हुई बहस के बाद हुई. उन्होंने कहा, ‘‘हम तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं और पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.”

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE