VideoViral

दर्द से परेशान थी गर्भवती महिला, तभी रास्ते में खराब हो गया ऑटो, फिर छोटी बच्ची ने ऐसे की मदद – देखें Video

दर्द से परेशान थी गर्भवती महिला, तभी रास्ते में खराब हो गया ऑटो, फिर छोटी बच्ची ने ऐसे की मदद

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऑटो में बैठी गर्भवती महिला दर्द से परेशान दिखाई दे रही है. कैप्शन में बताया गया है कि गर्भवती महिला अस्पताल जा रही थी, तभी बीच रास्ते में उसका ऑटो खराब हो गया. वहीं, लोग इस वीडियो को स्क्रिप्टेड बता रहे हैं. लेकिन कुछ का कहना है कि भले ही वीडियो स्क्रिप्टेड हो, पर वीडियो के जरिए दिया गया संदेश इंसानियत की मिसाल पेश करता है. 2.13 मिनट के इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गर्भवती महिला ऑटो रिक्शा से अस्पताल जा रही थी. लेकिन बीच रास्ते में ऑटो खराब हो गया. इसके बाद ऑटो ड्राईवर मदद के लिए सड़क से गुजर रही गाड़ियों को रोकने की कोशिश करता है. कई गाड़ियां, मोटसाइकिल और ऑटो सामने से गुजर जाते हैं, लेकिन कोई भी मदद के लिए नहीं रूकता.

यह भी पढ़ें

कुछ देर बाद एक बीएमडब्ल्यू कार रूकती, जिसमें से पहले एक बच्ची स्कूल ड्रेस में निकलती है और गर्भवती महिला को दर्द से परेशान देखती है, फिर वो झट से कार से एक पानी की बोतल लाकर महिला को पीने के लिए देती है. इसके बाद एक शख्स भी गाड़ी से बाहर आता है, और ऑटो रिक्शा में बैठी महिला को गोद में उठाकर कार की पिछली सीट पर लिटा देता है. इसके बाद वो सभी कार में बैठकर महिला को अस्पताल लेकर जाते हैं.

देखें Video:

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आईएफएस अधिकारी धरमवीर मीना ने इसे शेयर करते हुए लिखा- इस बच्चे को सालम है. बता दें, इस वीडियो को अबतक 5 लाख से अधिक ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूजर्स मदद करने वालों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यूजर्स ने लिखा कि भले ही यह स्क्रिप्टेड हो लेकिन उनका संदेश अच्छा है.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button