Sports

BAN vs PAK: बारिश के चलते खेल हुआ रद्द तो Shakib Al Hasan ने लगाई लंबी डाइव, वी़डियो हुई वायरल

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दूसरा दिन भी बारिश की भेंट चढ़ गया। दर्शक उम्मीद कर रहे थे कि बारिश रुक जाएगी और मैच शुरू हो जाएगा, लेकिन आधिकारिक तौर पर यह घोषणा की गई कि दिन में दोपहर 3 बजे कोई और खेल नहीं खेला जाएगा। जिसके बाद मैदान पर मौजूद दर्शक काफी निराश नजर आए, लेकिन बांग्लादेश के महान ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने सबका मनोरंजन किया।


शाकिब ने मैदान पर मौजूद दर्शकों को निराश नहीं होने दिया। उन्होंने भरे पानी में शाकिब ने बच्चों की तरह पानी सरकाकर दर्शकों का मनोरंजन किया। शाकिब ने पिच को किए गए कवर्स पर कूदते हुए वॉटर स्लाइड का लुत्फ उठाया। उनकी इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि मैच के दूसरे दिन केवल 6.2 ओवर खेले गए और 27 रन बने। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान ने अब तक 63.2 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए हैं। अजहर अली और कप्तान बाबर आजम नाबाद हैं, बाबर आजम ने 113 गेंदों में 71 रन बनाए। पाकिस्तान बांग्लादेश के दौरे पर है जहां उसे टी20 सीरीज में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा था। पहले टेस्ट में भी पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया था।



अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE