Bollywood

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्शन, ED ने हिरासत में लेने के बाद किया रिहा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने बड़ा एक्शन लिया है। बताते चलें कि ईडी द्वारा रविवार को जैकलीन को मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया गया। दरअसल, जैकलीन के खिलाफ ईडी ने लुक आउट नोटिस जारी किया था, इसलिए उन्हें विदेश जाने की परमिशन नहीं थी। हालांकि बाद में एक्ट्रेस को देश से बाहर जाने की इजाजत मिल गई।

देश से बाहर जाने की मिली इजाजत


बता दें कि जैकलीनको सूचित किया गया है कि उन्हें दिल्ली में ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश होना है। इ दौरान ईडी उनके खिलाफ जल्द ही नया समन जारी करेगी। जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस का नाम मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में सामने आया है। वहीं, इस मामले में ईडी की टीम उनसे पूछताछ भी कर चुकी है, हाल ही में जैकलीन ने ईडी के समक्ष अपना बयान दर्ज करवाया था। 


जानिए क्या है मामला?


असल में, सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ बसूली मामले में जैकलीन फर्नांडिस का बयान ‘प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए)’ के तहत दर्ज किया गया था। वह इस मामले में मुख्य रूप से एक गवाह हैं। वहीं, इस बात की जांच की जा रही है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच कोई वित्तीय लेनदेन तो नहीं हुआ। 


कौन है सुकेश चंद्रशेखर ?

बताते चलें कि दिल्ली की रोहिणी जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर पर एक कारोबारी से एक साल के अंदर 200 करोड़ रुपये की रंगदारी वसूलने का आरोप है। इसके साथ ही उसके ऊपर जबरन वसूली के 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं और उसने जेल के अंदर से ही एक रैकेट संचालित किया हुआ है। लेकिन अब इस मामले में एक्ट्रेस का नाम सामने आने पर तहलका मच गया है। 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE