VideoViral

लड़की ने ‘फायर गोलगप्पा’ खाने का चैलेंज किया पूरा, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

अब यूं तो हर शख्स की खाने (Food) के मामले में अलग-अलग पसंद होती है. लेकिन गोलगप्पे का नाम सुनते ही हर किसी की जीभ लपलपाने लगती है. यही वजह है कि हर कोई गोलगप्पे (Golgappa) जमकर खाता है. अक्सर आपने लोगों को अलग-अलग टेस्ट (Taste) के गोलगप्पे खाते हुए देखा होगा. मगर क्या कभी किसी को आग वाले गोलगप्पे खाते हुए देखा है. नहीं न, लेकिन इन दिनों एक बड़ा ही अनोखा गोलगप्पा लोगों की दिलचस्पी की वजह बना हुआ है.

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स ने आलू, सेव और कपूर से भरे गोलगप्पे में आग लगा दी. फिर उसने झट से उस आग में लिपटे टुकड़े को ब्लॉगर के मुंह में रख दिया. ये वीडियो देखने के बाद कई लोगों का सिर चकरा गया. यही वजह है कि अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह छाया हुआ है. कई लोगों ने इस वीडियो को अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

यहां देखिए वीडियो-

‘फायर गोलगप्पा’ (Fire Golgappa) को देखने के बाद कई यूजर्स ने अपना सिर पकड़ लिया है. एक यूजर ने कमेंट में  लिखा, ‘ऐसा गोलगप्पा (Golgappa) खाने से तो मुंह जलना तय है.’ वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ हमारी गलियों (Street) में कमाल का फूड (Fodd) मिलता हैं.’ कुछ यूजर्स को शायद गोलगप्पे के साथ ये ट्विस्ट मजेदार लगा है.

ये भी पढ़ें: जुगनू सॉन्ग पर डांस कर मेडिकल छात्राओं ने बटोरी तारीफें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो (Video) को सोशल मीडिया पर foodiekru नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 26 नवंबर को अपलोड हुआ यह वीडियो अब वायरल हो चुका है. नतीजतन इस वीडियो को लोग जमकर लाइक कर चुके हैं. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं, वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. हालांकि, ज्यादातर यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद अपना सिर पीट रहे होंगे.

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button