VideoViral

तार पर लटकी दो बिल्लियों को बचाने के लिए शख्स ने किया जुगाड़, ऐसे उतारा उनको नीचे, लोगों ने की जमकर तारीफ – देखें Video

तार पर लटकी दो बिल्लियों को बचाने के लिए शख्स ने किया जुगाड़

बचपन से हम सभी अपने बड़ों और अपने माता-पिता से ये सुनते हुए बड़े होते हैं कि हमें हमेशा सबकी मदद करनी चाहिए, फिर चाहे वो इंसान हो या कोई जानवर. हमें सारा काम भूलकर सबसे पहले दूसरों की मदद के लिए आगे आना चाहिए. जब भी कभी किसी को आपकी मदद की जरूरत हो, तो आपको सकी मदद जरूर करनी चाहिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने दो बिल्लियों की जान बचाकर हमारे लिए इंसानियत की मिसाल पेश की है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि दो बिल्लियां तार पर लटकीं हुईं थीं और वो उतर नहीं पा रही थीं तो शख्स ने किसी तरह से उन दोनों को नीचे उतारा और नकी जान बचाई.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहा ये वीडियो ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- जब भी संभव हो दयालु रहें. यह हमेशा संभव है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि काफी ऊंचाई पर तार पर दो बिल्लियां लटकी हुईं हैं और नीचे नहीं उतर पा रही हैं, वो काफी डरी हुईं हैं. तभी एक शख्स दोनों बिल्लियों को बचाने के लिए जुगाड़ करता है और एक डंडे में एक डब्बा बांधकर दोनों बिल्लियों को उसमें उतारने की कोशिश करता है. कुछ देर कोशिश करने के बाद दोनों बिल्लियां उस डब्बे में आ जाती हैं और फिर नीचे उतार ली जाती हैं. इस तरह बिल्लियों की जान बच जाती हैं.

देखें Video:

इसके बाद वहां खड़े ढेर सारे लोग खुशी से उस शख्स की तारीफ करने लग जाते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक करीब 30 हतार बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बहुत सुंदर प्रयास, दूसरे ने लिखा- सभी को ऐसा ही करना चाहिए.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button