Tech

Xiaomi 12 के साथ लॉन्च के लिए तैयार है एमआईयूआई 13

शाओमी कथित तौर पर जल्द ही शाओमी 12 स्मार्टफोन के साथ यूजर इंटरफेस (यूआई) ‘एमआईयूआई’ के अपने अगले प्रमुख वर्जन की घोषणा करने की योजना बना रहा है। डेवलपर ने कहा, ‘‘ऐसा लगता है कि एमआईयूआई 13 लॉन्च के समय स्टेबल चैनल (कम से कम चीन में) पर आएगा।’’ 

एमआईयूआई 13 बहुत सारे बदलाव लाएगा, जो यूजर एक्सपीरियंस को काफी बेहतर करेगा। अपडेट को पहले एमआई मिक्स 4 रिलीज के लिए योजनाबद्ध किया गया था। हालांकि, सॉफ्टवेयर को बेहतर बनाने के लिए डेवलपर्स को अधिक समय की आवश्यकता थी। इस बीच, शाओमी 12 में सेल्फी कैमरा के लिए सेंटर पंच-होल के साथ कर्व्ड स्क्रीन, 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और ‘2के’ रेजोल्यूशन, डुअल स्पीकर और सैमसंग या सोनी के 50 एमपी के मुख्य सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम को स्पोर्ट करने के लिए कहा गया है। 

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि शाओमी 12 के वेनिला मॉडल में 100 वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट होगा। यह 120 वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक के विपरीत है जो कि एमआई 10 अल्ट्रा और एमआई 11टी प्रो में शामिल है। शाओमी 12 में सममित स्टीरियो स्पीकर ग्रिल होंगे, जिनके प्रत्येक फोन के ऊपर और नीचे होने की संभावना है। एमआई 11 और एमआई 11 अल्ट्रा पर स्पीकर विषम रूप से रखे गए हैं, जिसमें शीर्ष स्पीकर बार्इं ओर है, नीचे वाला दाईं  ओर है।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE