VideoViral

बेटे से एयरपोर्ट पर लंबे वक्त बाद मिली मां, चप्पल बरसाकर जताया प्यार…देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

दुनिया में मां (Mother) और औलाद के रिश्ते से बढ़कर कुछ और नहीं हो सकता है. इसलिए दोनों एक-दूसरे पर जान लुटाने के लिए एकदम तैयार रहते हैं. जितना प्रेम (Love) मां अपनी बच्चों से करती है उतना दुनिया में वो किसी और से नहीं कर सकती. इसलिए कहा भी जाता है कि मां के प्रेम को शब्दों में बयां भी नहीं किया जा सकता है. मगर इन दिन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मां का बड़ा ही अजीब वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में मां ने अपने बेटे के साथ कुछ ऐसा किया कि लोग देखते रह गए.

यह भी पढ़ें

इस बार जो वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है वो दरअसल किसी एयरपोर्ट (Airport) का लग रहा है. जहां बेटा अपनी मां को एयरपोर्ट से रिसीव करने के लिए जाता है. बेटे के एक हाथ में फूलों (Flowers) का गुलदस्ता है तो वहीं दूसरे हाथ में एक बोर्ड दिखाई पड़ रहा है, जिस पर लिखा था‘हमने आपको याद किया.‘ इसके बाद वीडियो (Video) में सामने की ओर से लड़के की मां आती हुई दिखती है. इसके बाद जो कुछ घटता है उसे देख लोग चौंक जाते हैं. इसके साथ ही कई लोग ये नजारा देख मुस्कुराने लगते हैं.

यहां देखिए वीडियो-

बेटे के पास पहुंचते ही मां उस पर चप्पल बरसानी शुरू कर देती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो अनवर जिबावी ने साझा किया है और लिखा है‘माई मॉम इज बैक.‘ वीडियो को अब तक 56 लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं और करीब 60 हजार यूजर्स ने इस पर कमेंट किया. एक और जहां कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद हैरान है. वहीं कई यूजर्स ने इसे मां के प्यार जताने का बेस्ट तरीका बताया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो 22 नवंबर को अपलोड किया गया था. जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि हम इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button