VideoViral

भारी-भरकम पेड़ के नीचे दब जाती महिला, मगर सिगरेट ने बचा ली जान…देखें वीडियो

इस हादसे में शेरेल किसी दुर्घटना का शिकार भी हो सकती थी.

नई दिल्ली:

इंसान के साथ कब क्या हादसा घट जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है. जहां कुछ लोग इन हादसों में जान गंवा देते हैं. वहीं कुछ लोग इस मामले में इतने खुशकिस्मत होते हैं कि उन्हें मौत बहुत करीब से छूकर चली जाती है. मगर उनका बाल तक बांका नहीं होता है. अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर इस बात को कहावत को सही साबित करने वाले वीडियो (Video) भी खूब छाए रहते हैं. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें

एक महिला की जान बाल-बाल बची मगर उसका मानना है कि सिगरेट (Cigarette) ने उसकी जान बचा ली. पब में काम करने वाली 55 साल की महिला शेरेल पाउंड (Cheryl Pound) के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर किसी के भी होश उड़ना एकदम लाजिमी है. शेरेल अपने काम से वक्त निकालकर सिगरेट पीने के लिए पब के अंदर ही कुछ दूर पर गईं. वहां उन्होंने अपनी सिगरेट जलाई और सिगरेट का आनंद लेने लगीं कि तभी कुछ अजीब सी आवाज सुनाई दी.

यहां देखिए वीडियो-

असल में शेरेल एक शेड के नीचे खड़ी थीं और वो ध्यान से दूसरी ओर देखने लगीं कि अचानक ही एक बड़ा पेड़ (Tree) टूट कर नीचे गिर गया. शेरेल ये नजारा देखते ही थर-थर कांपने लगीं. उन्होंने इस वाकये के घट जाने पर अपनी सिगरेट का शुक्रिया किया. उन्होंने कहा कि सिगरेट की वजह से ही उनकी जान बच सकी. अगर वो शेड के बाहर रहतीं तो निश्चित रूप से पेड़ उनके ऊपर ही गिर जाता. इस हादसे में उनके साथ कुछ भी हो सकता था. मगर खुशकिस्मती से वो एकदम सेफ रही.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया कोरोना का नया वेरिएंट, लोगों ने शेयर किए मजेदार मीम्स

इस वाकये के बारे में शेरेल ने बताया कि उस दिन बहुत तेज आंधी चल रही थी. उसकी बार पर ड्रिंक्स देने की जॉब (Job) थी. इसी दौरान उसे खाली टाइम मिला वैसे ही उसने सिगरेट ब्रेक ले लिया था. महिला ने बताया कि पेड़ गिरने से बार के 4 टेबल बुरी तरह टूट गए. अब इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर पेड़ उनके ऊपर गिरता तो क्या हो सकता था. ब्रिटेन में आर्वेन तूफान के कारण तीन लोगों की पेड़ के नीचे दबकर मौत हो चुकी है. 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button