Bollywood

Salman Khan ने प्रशंसकों से Cinema Hall में पटाखे न जलाने की अपील की

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने हाल में आयी अपनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’’ को सिनेमाघरों में दिखाए जाने के दौरान की गयी आतिशबाजी का एक वीडियो साझा किया और अपने प्रशंसकों से ऐसी गतिविधियों से दूर रहने का अनुरोध किया, जिससे ‘‘भयंकर आग’’ लगने का खतरा हो। खान (55) ने शनिवार रात को इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से किसी की जान खतरे में न डालने की अपील की।

अभिनेता ने शनिवार रात को पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘‘अपने प्रशंसकों से सभागार के भीतर पटाखे न जलाने का अनुरोध करता हूं क्योंकि इससे भयंकर आग लगने का खतरा पैदा हो सकता है जिससे आपकी और अन्य लोगों की जान खतरे में पड़ सकती है।’’ खान ने सिनेमाघर मालिकों को भी सभागार के भीतर आतिशबाजी करने की अनुमति नहीं देने को कहा।

उन्होंने कहा, ‘‘सिनेमाघर मालिकों से मेरा अनुरोध है कि सिनेमाघर के भीतर पटाखे जलाने की अनुमति न दी जाए और सुरक्षा र्किमयों को प्रवेश द्वार पर ही उन्हें ऐसा करने से रोकना चाहिए। बाकी सभी तरह से फिल्म का आनंद उठाइए लेकिन कृपया इससे बचिए, मेरे सभी प्रशंसकों से यह अनुरोध है…आपका शुक्रिया।’’‘‘अंतिम’’ महेश मांजरेकर के निर्देशन वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म है और इसमें आयुष शर्मा, महिमा मकवाना और सचिन खेडेकर भी हैं। यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE