national

इंसानों जैसे दिखने वाले रोबोट बना रही कंपनी, डेढ़ करोड़ रुपए दी, जल्दी करें अप्लाई

आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए हैं, जो आपको घर बैठे रातोंरात करोड़पति बना सकती है। जी हां करोड़पति। सबसे बड़ी बात है कि इसके लिए आपको ज्यादा पापड़ नहीं बेलने हैं, बस खबर में बताई गई बातों को मानना हैं और यदि आपकी किसमत सही रही तो आप मिनटों में करोड़पति बन जाएंगे। दरअसल मामला ये है कि प्रोमोबोट (Promobot) जो आपको यह गोल्डन चांस दे रही है।

इंसानों जैसे दिखने वाले रोबोट बना रही कंपनी

दरअसल यह कंपनी रोबोट बनाती है और वो भी इंसानों की तरह दिखने वाले रोबोट। अमेरिका की यह कंपनी ऐसे रोबोट बनाने पर काम कर रही है जो होटलों, शॉपिंग मॉल और एयरपोर्ट पर काम करेंगे। साल 2023 तक कंपनी ऐसे रोबोट्स को बाजार में उतारने की योजना बना रही है। फिलहाल इस कंपनी के रोबोट 43 देशों में इस्तेमाल हो रहे हैं। कंपनी हर प्रकार के कार्य जैसे प्रशासक, प्रमोटर्स, कंसल्टेंट, गाइड और दरबान सभी पदों पर जिम्मेदारी संभालने के लिए रोबोट बना रही है।

अब बात वो जो आपको दिलाएगी 1.5 कोरोड़

दरअसल इंसानी रोबोट बनाने के लिए कंपनी को इंसानी चेहरों की जरूरत है और इसके लिए कंपनी आपको भारी भरकम पैसा देने को भी राजी है। समझ नहीं आया तो जरा खुलकर बताते हैं। दरअसल कंपनी अपने रोबोट्स के लिए आपकी राजी से आपका चेहरा इस्तेमाल करना चाहती है और यदि आप उसे अपना चेहरा इस्तेमाल करने की अनुमति देते हैं तो कंपनी इसके लिए आपको डेढ़ करोड़ रुपए देगी। किस्मत होतो ऐसी: 2100 रुपए में शख्स ने खरीदी ऐसी नायाब चीज, जिसकी ब्रिकी में मिले 360 करोड़!किस्मत होतो ऐसी: 2100 रुपए में शख्स ने खरीदी ऐसी नायाब चीज, जिसकी ब्रिकी में मिले 360 करोड़!

कंपनी को कैसे चेहरों की जरूरत

दरअसल कंपनी को ऐसे चेहरों की जरूरत है जो काफी और दयालु और फ्रेंडली दिखते हों। हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया कि वह कंम्प्यूटर निर्मित चेहरों के बजाय इंसान के चेहरों को क्यों इस्तेमाल करना चाहती है। तो देर किस बात की यदि आपका चेहरा भी दयालु और मासूम सा दिखता है तो आप भी कंपनी को अपना चेहरा इस्तेमाल के लिए दे सकते हैं और कंपनी ने मोटी रकम हासिल कर सकते हैं।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE