national

लड़की ने की अपनी ही दोस्त की हत्या, पेट काट कर चुरा लिया बच्चा, फिर…

ब्राजील से एक दर्दनाक घटना का मामला सामने आया है जहां एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. अब उस महिला को उसकी सहेली को खुले में पीटने और उसके अजन्मे बच्चे को चुराने के लिए पीट-पीटकर मार डालने के लिए जेल में डाल दिया गया है.

फोटोशूट के ऑफर में फंसाया

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक ब्राजील के कैनेलिन्हा (Canelinha) में बीते 27 अगस्त यह घटना हुई. 24 साल की फ्लेविया गोडिन्हो माफ्रा (Flavia Godinho Mafra) 9 महीने की प्रेग्नेंट थीं जब उनकी बेस्ट फ्रेंड रोसाल्बा मारिया ग्रिम (Rosalba Maria Grime) ने उनका नकली बेबी शावर और फोटो शूट करने का ऑफर दिया.

एकांत में ले जाकर पीटा

रोसाल्बा अपनी दोस्त फ्लेविया को फोटो शूट के बहाने एक सुनसान जगह पर ले गईं. उस जगह पर ईंटों का काम होता था. वहां एकांत देखकर रोसाल्बा ने फ्लेविया पर ईंटो से कई बार हमला किया. हमले के बाद जब फ्लेविया गंभीर रूप से घायल हो गई तो एक चाकू से उसका पेट काटकर उसके अजात बच्चे को गर्भ (Woman Cuts Friend Womb to Steal Unborn Baby) में से निकाल लिया.

डॉक्टर्स को अचानक डिलीवरी पर हुआ शक

फ्लेविया के मरने के बाद रोसाल्बा (उसकी दोस्त) अपने पार्टनर के साथ एक अस्पताल पहुंची. उसने अपने पार्टनर को अंधेरे में रखते हुए बताया कि वो प्रेग्नेंट है और जब वो चुराया हुआ बच्चा लेकर अस्पतलाल गई तो उसने वहां कहा कि वो उन दोनों का ही बच्चा है. यह सुनकर डॉक्टर्स को अचानक हुई इस डिलिवरी पर शक हुआ. इसके बाद डॉक्टर्स ने पुलिस को बुला लिया और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया.

कोर्ट में स्वीकारा जुर्म

कोर्ट में महिला ने अपना जुर्म स्वीकारा और कहा कि वो फ्लेविया से चिढ़ती थी और इसलिए उसका बच्चा चुरा लिया. ऐसा करने के लिए महिला ने ऑनलाइन रिसर्च की कि पेट में से बच्चे को कैसे निकाला जाता है. हालांकि इस पूरी घटना में महिला के पार्टनर का कोई उसका कोई हाथ नहीं है तो फिर उसे छोड़ दिया गया. आपको बता दें कि महिला को 57 साल की जेल की सजा सुनाई गई है.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE