Sports

उम्मीद है कि भारतीय टीम का दक्षिण अफ्रीका दौरा होगा : Farhan Behardien

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला फरहान बेहार्डियेन को उम्मीद है कि नये कोरोना वायरस वैरिएंट के कारण भारतीय टीम का अगले महीने का दौरा रद्द नहीं होगा क्योंकि उनके देश के युवा क्रिकेटरों को इस श्रृंखला की बहुत जरूरत है।भारतीय टीम को जोहानिसबर्ग, सेंचुरियन, पार्ल और केपटाउन में तीन टेस्ट, तीन वनडे और चार टी20 मैच खेलने हैं। 

नये कोरोना वैरिएंट के चलते दौरा खटाई में पड़ता दिख रहा है । बीसीसीआई का कहना है कि श्रृंखला पर कोई भी फैसला सरकार की सलाह के आधार पर लिया जायेगा । बेहार्डियेन ने ट्वीट किया ,‘‘ उम्मीद है कि दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट खेलने वाला देश अगले महीने हमारे देश का दौरा करेगा । दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों की अगली पीढी को इसकी सख्त जरूरत है ।’’समझा जाता है कि बीसीसीआई अगले कुछ दिन में इस बारे में क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका से बात करेगा।

कोरोना के नये वैरिएंट बी .1.1.529 से दुनिया भर में दहशत है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इसे ओमिक्रोन नाम दिया है। नये वैरिएंट का असर यहां खेलों पर पड़ता दिख रहा है।नीदरलैंड ने सेंचुरियन में वनडे श्रृंखला छोड़ दी है ।वहीं यहां होने वाले एफआईएच जूनियर हॉकी विश्व कप पर भी फिलहाल रोक लगा दी गई है । यह टूर्नामेंट पांच से 16 दिसंबर तक होना है ।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE