VideoViral

असली मगरमच्छ को नकली समझ बैठा था शख्स, सेल्फी लेते वक्त घटा खतरनाक हादसा

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग भौचक्के रह गए.

नई दिल्ली:

अक्सर कई बार इंसान के साथ इतने अजीबोगरीब हादसे घटते हैं, जिसका उसे अंदाजा तक नहीं होता है. इसलिए जब भी कोई इन घटनाओं के बारे में सुनता है तो उसके होश उड़ जाते हैं. फिलिपींस से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां एक शख्स एक पार्क (Park) में पहुंचा तो वहां घूमने लगा. पार्क में घूमते-घूमते शख्स हर चीज को गौर से देखने लगा. बस इसी गलतफहमी में शख्स वहां मौजूद एक असली मगरमच्छ (Crocodile) को प्लास्टिक का समझ बैठा. 

यह भी पढ़ें

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना फिलिपींस (Philippines) के अमाया व्यू अम्यूजमेंट पार्क की है. जहां एक शख्स अपने जन्मदिन के मौके पर अपने परिवार के साथ पार्क में घूमने गया था. इसी दौरान पार्क में ही उन लोगों को एक तालाब भी दिखाई दिया. इसी तालाब के किनारे वह मगरमच्छ बैठा हुआ था. उन लोगों को गलतफहमी हुई और वे सब वहां मौजूद मगरमच्छ के साथ शौक से सेल्फी लेने लगे. 

शख्स अपने परिवार के साथ सेल्फी (Selfie) लेने लगा, मगरमच्छ ने शख्स की बांह को कस कर दबोच लिया, इसके बाद तो पूरे परिवार के होश उड़ गए. मगरमच्छ शख्स को पानी में खींचकर ले जाने लगा. ये खौफनाक नजारा देख पूरा परिवार जोर-जोर से चिल्लाने लगा. खैर जैसे-तैसे शख्स मगरमच्छ से खुद को छुड़ाकर पानी से बाहर भागा और जमीन पर आकर गिर पड़ा.

ये भी पढ़ें: कपल ने 700 साल पुरानी तकनीक से बनाया सपनों का आशियाना, हर किसी को पसंद आया घर के अंदर का नजारा

इसके थोड़ी देर बाद वहां शोर सुनकर पार्क कर्मचारी और बाकी लोग पहुंचे. लेकिन तब तक मगरमच्छ वापस पानी में जा चुका था. मगरमच्छ के काटने की वजह से शख्स घायल हो चुका था. इसलिए लोगों ने उसे पास के अस्पताल में एडमिट कराया, फिलहाल उसका इलाज जारी है. शख्स के परिवार का आरोप है कि पार्क ने कहीं भी चेतावनी बोर्ड नहीं लगा रखा था. जाहिर सी बात है कि ऐसे में किसी को भी धोखा हो सकता है.

 

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE