City

मरकाम का दावा- निकाय चुनाव में कांग्रेस जीतेगी एकतरफा

रायपुर(realtimes) कांग्रेस ने निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा 15 निकाय क्षेत्रो के लिए घोषित चुनाव कार्यक्रम का स्वागत किया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि हमारी चुनावी तैयारियां पूरी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार के द्वारा पिछले तीन वर्ष में किये गए कामो की बदौलत कांग्रेस इन 15 नगरीय निकाय क्षेत्रो में जीत हासिल करेगी। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कांग्रेस की सरकार ने हर वर्ग के विकास के लिए न सिर्फ योजना बनाया उन योजनाओं का प्रभावी क्रियान्वयन भी किया। किसान, युवा, अनुसूचित जाति, जनजाति, महिला, ग्रामीण, शहरी सभी वर्ग के आर्थिक और सामाजिक विकास के लिए कांग्रेस ने काम किया है। मुख्यमंत्री शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना, दाई-दीदी क्लिनिक, जन्म प्रमाण पत्र के साथ जाति प्रमाण पत्र की सुविधा, जमीन की गाइडलाइन दर में 30 प्रतिशत कटौती, आमजनों के सहायतार्थ हेल्प डेस्क, गुमास्ता लाइसेंस हर साल नवीनीकरण की छूट, नगरीय क्षेत्र में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था मजबूत, घरेलू पेयजल कनेक्शन, मिनीमाता अमृतधारा नल योजना, राजीव गांधी सर्वजल योजना, मोर जमीन-मोर मकान, पौनी पसारी योजना, आबादी पट्टों का वितरण। नगरीय निकाय क्षेत्रों में कांग्रेस सरकार के कामों को राष्ट्रीय स्तर पर सराहा गया है। राष्ट्रपति के हाथों कांग्रेस के 67 निकायों को सम्मानित किया जाना इस बात का प्रमाण है, भूपेश सरकार ग्रामीण के साथ शहरी विकास के लिए भी प्रतिबद्ध है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद जितने भी चुनाव हुये सब में जनता ने कांग्रेस पर भरोसा जताया है। दंतेवाड़ा उपचुनाव, चित्रकूट उपचुनाव, मरवाही उपचुनाव, नगरीय निकायों के चुनाव, पंचायत चुनाव सभी में कांग्रेस को जनता ने भरपूर आशीर्वाद दिया। आसन्न 15 नगरीय निकायों के चुनावों में भी जनता कांग्रेस के प्रत्याशियों को ही जिताएगी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि कांग्रेस की चुनाव तैयारियां पूरी हो चुकी है। संगठन की मजबूती और सरकार के काम आने वाले चुनाव में कांग्रेस के मजबूत पक्ष है जिनके दम पर कांग्रेस जनता की अदालत में जाएगी ।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE