VideoViral

फूड ब्लॉगर ने चॉकलेट सॉस और दूध से बनाई मैगी, लोग बोले- ‘ये सितम कब चलेगा’

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

मैगी नूडल्स (Maggi Noodels) का नाम सुनते ही लोगों की जीभ लपलपाने लगती है. यही वजह है कि बच्चों से लेकर बुजुर्ग हर कोई मैगी खाना पसंद करता है. मैगी (Maggi) को बहुत आसानी से और बेहद कम समय में पकाया जा सकता है. मगर कई लोग अपने पसंदीदा फूड के साथ तमाम तरह के नए एक्सपेरिमेंट करते हुए दिखाई देते हैं. लेकिन कुछ लोग इतने घटिया किस्म के एक्सपेरिमेंट कर देते हैं, जिसे देखकर लोगों का सिर ही चकरा जाता है. इन दिनों फिर से एक लड़की  ने मैगी के साथ ऐसा ही कुछ कर दिया, जिसे देख कई लोग बुरी तरह चिढ़ गए.

यह भी पढ़ें

यूं तो खाने के मामले में हर किसी की अपनी अलग पसंद हैं. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर मैगी की एक ऐसी रेसिपी वायरल (Viral Recipe) हो रही है, जिसे देख आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. आलम ये है कि इस अजीब रेसिपी को देखने के बाद कुछ लोगों को पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया. वीडियो में एक फूड ब्लॉगर दूध और चॉकलेट सॉस का उपयोग कर मैगी तैयार बनाती दिखाई दे रही है. इस अजीब रेसिपी को देखने के बाद कुछ लोगों ने लिखा, पता नहीं लोग मैगी के साथ और क्या-क्या करेंगे.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को फूड ब्लॉगर अंजलि ढींगरा (Anjali Dhingra) ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की नूडल्स के पैकेट के साथ आने वाला मसाला नहीं मिलाती है. जबकि उन्हें उम्मीद की थी कि वह मीठी सेवइ जैसा कुछ स्वाद होगा, लेकिन रिजल्ट पूरी तरह से अलग था. असल में एक यूजर ने अंजलि से इस अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन को ट्राई करने को कहा था. वीडियो में उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, “इसका स्वाद बहुत ज्यादा बेकार लग रहा है. फूड ब्लॉगर के इस एक्सपेरिंट से यूजर्स काफी नाखुश नजर आ रहे हैं.

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button