Bollywood

‘Chaal Jeevi Laiye’ की Hindi रीमेक बनाने के लिए Rishi Kapoor से हो रही थी बात: रश्मिन मजीठिया

गुजराती फिल्म ‘चाल जीवी लाइये’ के निर्माता रश्मिन मजीठिया ने कहा कि टीम दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के साथ हिंदी रीमेक बनाना चाहती थी। इस हास्य फिल्म की पटकथा विपुल मेहता ने लिखी थी और उन्होंने ही इसका निर्देशन भी किया था। इसमें यश सोनी और आरोही पटेल के साथ अभिनेता सिद्धार्थ रांडेरिया नजर आए थे। 

इस फिल्म में काम में डूबा रहनेवाला एक बेटा (सोनी) अपने बीमार पिता को उसकी अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए उत्तराखंड की यात्रा पर ले जाता है। इस यात्रा के क्षणों से जो खुशियां मिलती हैं, उससे जिंदगी के मायने के नए दरवाजे खुलते हैं। मजीठिया ने कहा कि उन्हें इस फिल्म को विभिन्न भारतीय भाषाओं में बनाने के प्रस्ताव मिल रहे हैं। एक समय पर टीम ने हिंदी भाषा में इस फिल्म को बनाने के लिए अभिनेता ऋषि कपूर के अप्रैल 2020 में निधन से पहले उनसे बातचीत की थी।

मजीठिया ने कहा, ‘‘हमने हिंदी भाषा में इस फिल्म को बनाने के लिए ऋषि कपूर से बातचीत की थी। हमारी गुजराती फिल्म जब 30-35 सप्ताह में पूरी हुई तो हम उनके पास हिंदी रीमेक के लिए गए। हमने उन्हें संवाद दिए थे और वह इसको लेकर सकारात्मक थे।’’ फिल्मनिर्माता ने कहा कि वह हिंदी फिल्म उद्योग के अन्य अभिनेता के साथ रीमेक बनाने पर विचार कर रहे हैं।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE