State

कवर्धा के 26 लोगों ने थामा कांग्रेस का हाथ, मत्री अकबर ने कराया प्रवेश

महिलाएं भी होना चाहती थीं शामिल, उनका किया गया गया सम्मान

रायपुर(realtimes) कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के सहसपुर लोहारा ब्लाॅक के ग्राम सहसपुर लोहारा, भैसबोड़ एवं बोडला ब्लाॅक के ग्राम उसरवाही तथा ग्राम तारो के 26 लोगों ने शुक्रवार को रायपुर आकर कवर्धा के विधायक और राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर से मुलाकात कर कांग्रेस प्रवेश किया। यही नहीं इन पुरुषों के साथ तकरीबन 70 महिलाएं भी आई थी, जो कांग्रेस प्रवेश करना चाहती थीं। लेकिन मंत्री श्री अकबर ने उन पर गृह कार्य की जिम्मेदारी को समझाते हुए इन महिलाओं को तिरंगा गमछा भेटकर उनका स्वागत और सम्मान किया गया।

मंत्री निवास में जब बड़ी संख्या में कवर्धा क्षेत्र के लोग पंहुचे तो उनसे मंत्री  श्री अकबर ने उनसे बेहद खुशनुमा माहौल में आत्मीय तरीके से भेंट की। मंत्री निवास के लाॅन में श्री अकबर जमीन पर बैठे उनके साथ पुरुष और महिलाएं घेरा बनाकर बैठीं। इस दौरान क्षेत्र की समस्याओं और मांगों पर चर्चा की गई। बताया गया है कि कुछ मामले पर चर्चा के दौरान मंत्री श्री अकबर ने वहीं से संबंधित अधिकारियों से फोन पर बात की और ग्रामीणों की समस्याओं के तुरंत निराकरण के निर्देश दिए। अन्य प्राप्त आवेदन को संबंधित अधिकारियों के कार्यालय में त्वरित कार्रवाई के निर्देश के साथ भेजा जा रहा है।

इन्होने किया कांग्रेस प्रवेश

गोप पटेल, संतोष मेरावी, जागृत पटेल, बजरहा पटेल, खेलूराम पटेल, जयकरण मिर्चे, रमन चतुर्वेदी, हेमचंद जांगड़े, सुरेश साहू, हंसराज चतुर्वेदी, रामकुमार तिलोक, धनवा मात्रे, लोकचंद पटेल, गिरधर, लोकचंद पटेल धन्नु, खेलन पटेल, ओरी लाल पटेल, कृपा राम पटेल, नूलम राम पटेल, सुरज श्रीवास, रामअवतार झारिया, रामप्रसाद पटेल, गौकरण रात्रे, नरेश टंडन, नरेंद्र चतुर्वेदी, चंद्रिका रात्रे (पूर्व सरपंच) शामिल हैं।

इन लोगों के कांग्रेस प्रवेश के दौरान विशेष रूप से रामचरण पटेल, अध्यक्ष, ब्लाक कांग्रेस कमेटी, सहसपुर लोहारा,  चोवा साहू एवं नीलकंठ साहू शामिल थे।

अपने मोबाइल पर REAL TIMES का APP डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
COVID-19 LIVE